झोझू कलां से चलेंगी लंबी रूट की बसें, सुखविंद्र मांढी ने किया बस स्टैंड का उद्घाटन

विधायक सुखविंद्र मांढी ने बस स्टैंड का उद्घाटन किया. साथ ही सीएम खट्टर की घोषणाओं को पूरा किया. कहा कि जल्द ही नया बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 7, 2018, 8:43 AM IST
झोझू कलां से चलेंगी लंबी रूट की बसें, सुखविंद्र मांढी ने किया बस स्टैंड का उद्घाटन
झोझू कलां से चलेंगी लंबी रूट की बसें, सुखविंद्र मांढी ने किया बस स्टैंड का उद्घाटन
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 7, 2018, 8:43 AM IST
हरियाणा में झोझू कलां से भी लंबी रूट की बसें चलेंगी. बता दें कि झोझू कलां भिवानी जिले का एक गांव है. इस गांव में अधिकतर जाट समाज के लोग रहते हैं. बहरहाल, इस दौरान विधायक सुखविंद्र मांढी ने बस स्टैंड का उद्घाटन किया. साथ ही सीएम खट्टर की घोषणाओं को पूरा किया. कहा कि जल्द ही नया बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

सीएम घोषणा में शामिल परियोजना को धरातल पर लागू करने के क्रम में बीते मंगलवार को बाढड़ा से बीजेपी विधायक सुखविंद्र मांढी ने झोझू कलां में बस स्टैंड का उद्घाटन किया. झोझू कलां में बस स्टैंड शुरू होने से अब यहां से लंबी रूट की बसों का परिचालन हो सकेगा. दादरी रोडवेज डिपो द्वारा यहां से जहां लोकल रूटों पर बसों का संचालन किया जाएगा, वहीं यहां से दूसरे प्रदेशों में भी बसें पहुंचेंगी.

विधायक सुखविंद्र मांढी ने कहा कि झोझू और आसपास के इलाके के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. झोझू के सौंदर्यीकरण के लिए 5 करोड़ की राशि मंजूर कर दी गई है. करीब 6.30 करोड़ रुपए की राशि से झोझू में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन का निर्माण होगा. साथ ही 1 करोड़ रुपए की राशि झोझू गांव को विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत देंगे.

झोझू और आसपास के क्षेत्र के लोगों की बस स्टैंड को लेकर पुरानी मांग थी. जब 6 अप्रैल 2015 को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बढडा में रैली के लिए आए थे, तब लोगों ने ये मांग उनके सामने रखी थी. उसी दिन मुख्यमंत्री ने झोझू में बस स्टैंड बनाने के कार्य को स्वीकृति दे दी थी, लेकिन जमीन से संबंधित कुछ अड़चनें आने के कारण बस स्टैंड बनने में देरी हो गई.

इस मौके पर विधायक ने बस स्टैंड परिसर का औचक निरीक्षण भी किया. साथ ही कार्यक्रम के बाद हरियाणा रोडवेज की बस से ही सफर कर झोझू से चरखी दादरी पहुंचे. बस के सफर के दौरान उन्होंने चालक औरव परिचालक से बातचीत की. साथ ही बस संचालन से संबंधित उनसे जानकारी भी ली. बस के सफर के दौरान एसडीएम ओमप्रकाश देवराला और जीएम रोडवेज धनराज कुंडू भी साथ में थे.

ये भी पढ़ें:- 17 को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, अजय चौटाला लेंगे बड़े फैसले

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में पराली जलाने के मामलों में फतेहाबाद सबसे आगे, दूसरे नंबर पर कैथल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर