कृषि अध्यादेश: ओपी धनखड़ बोले- मंडियों में खरीदा जाएगा फसल का एक-एक दाना, विपक्षी बेवजह कर रहे हो-हल्‍ला

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़

BJP के हरियाणा प्रमुख ओपी धनखड़ (OP Dhankhar) ने कहा कि फसल की MSP पर खरीद हो इसलिए भारतीय जनता पार्टी किसानों (Farmers) के साथ खड़ी है.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) ने कृषि अध्यादेशों को लेकर स्थिति स्पष्ट की और कहा कि डंके की चोट पर मंडियों में ही फसल के दाने-दाने की खरीद होगी. इसके लिए मार्केट कमेटी के चेयरमैन की भी ड्यूटी लगाई गई है. फसल की एमएसपी पर खरीद हो इसलिए भारतीय जनता पार्टी किसानों (Farmers) के साथ खड़ी है. किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी.

ओपी धनखड़ चरखी दादरी में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे और प्रेस वार्ता को संबोधित किया. धनखड़ ने कहा कि जो विपक्षी अध्यादेशों को लेकर सरकार के साथ थे, अब वे राजनीति के चक्कर में फंसकर बेवजह हो-हल्ला कर रहे हैं. सांसदों की कमेटी द्वारा किसानों से राय लेकर किसान संगठनों के साथ मिलकर केंद्रीय कृषि मंत्री से मिले हैं, जिन्होंने स्थिति स्पष्ट कर दी है कि किसानों की फसलें मंडियों में ही एमएसपी रेट पर खरीदी जाएगी.

फसलों की खरीद की तैयारियां पूरी
मंडियां आबाद रहे और 100 फीसदी फसलों की खरीद हो, इसके लिए पूरी तैयारियां पूरी हैं. धनखड़ ने कहा कि 25 सितंबर से मंडियों में ही बाजरा की सरकारी खरीद शुरू होगी. भाजपा किसानों के साथ खड़ी है. उनके साथ पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी भी साथ थे.




लोकल-वोकल का दिया नारा
प्रेस वार्ता से पहले ओपी धनखड़ ने शहर की अग्रसेन धर्मशाला में पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और कहा कि देश में स्वदेशी अपनाने के लिए लोकल-वोकल नारा दिया गया है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रेरणा लें कि स्वदेशी अपनाएंगे. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी नेताओं के साथ शहर में दुकानदारों को कपड़े के थैले वितरित किए. साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और आश्वासन दिया कि जनप्रतिनिधियों के माध्यम से निदान करवाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज