• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ओमप्रकाश चौटाला बोले- इनेलो की सरकार बनती तो दुष्यंत चौटाला को बनाते सीएम

ओमप्रकाश चौटाला बोले- इनेलो की सरकार बनती तो दुष्यंत चौटाला को बनाते सीएम

चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला

चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) ने कहा कि दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने दूसरों के बहकावे में आकर बड़ी गलती की है. उन्होंने कहा कि अगर इनेलो (Indian National Lok Dal) की सरकार बनती तो वह दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाते.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) में जिला कार्यालय में इनेलो सुप्रीमो व पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. संबोधन के दौरान ओमप्रकाश चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने दूसरों के बहकावे में आकर बड़ी गलती की है. उन्होंने कहा कि अगर इनेलो (Indian National Lok Dal) की सरकार बनती तो वह दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाते. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि लोगों के बहकावे में आकर दुष्यंत चौटाला को डिप्टी सीएम की लॉलीपॉप दे दी गई है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह के हालात अब बन रहे हैं, उससे लगता है कि आगे जाकर इनेलो सरकार बनाएगी.

आने वाले समय में इनेलो फिर से सत्ता में आएगी- ओमप्रकाश चौटाला 

दादरी में जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ऐसे लोगों के चंगुल में फंस गए हैं, जो प्रदेश को बर्बाद करने की साजिशें रचते रहे हैं. उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी के हालात बदले हैं, लेकिन अब सब कुछ ठीक होता जा रहा है और आने वाले समय में इनेलो फिर से सत्ता में आएगी.

चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते ओमप्रकाश चौटाला
चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते ओमप्रकाश चौटाला


दुष्यंत चौटाला ने जल्दबाजी कर अपना कैरियर खराब कर लिया- ओमप्रकाश चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि अभय सिंह की रुचि पार्टी संगठन में कार्य करने की रही है, उन्होंने खुद मंच से यह बात कही है. उन्होंने कहा कि वह और अजय सिंह जेल में होने के चलते चुनाव नहीं लड़ सकते थे, ऐसे में दुष्यंत ही सीएम के दावेदार रहते थे. दुष्यंत ने जल्दबाजी कर पार्टी और अपना कैरियर खराब कर लिया है. ओपी चौटाला ने कहा कि इस समय प्रदेश के ऐसे हालात हैं कि हर वर्ग ठगा सा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी तो मध्यावधि चुनाव होंगे और एक बार फिर से इनेलो सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें- 

डांसर सपना चौधरी की SUV का हुआ एक्सीडेंट, गुरुग्राम पुलिस ने जांच में शामिल होने को कहा

हरियाणा BJP संगठन में हो सकते हैं जल्द बड़े बदलाव, बदला जाएगा प्रदेश अध्यक्ष!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज