मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर युवक को बिजली के खंभे पर चढ़ाया, करंट लगने से मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर युवक को बिजली के खंभे पर चढ़ाया, करंट लगने से मौत
करंट लगने से झुलसकर उसकी मौत हो गई (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक पर दबाव डालकर उसे बिजली के खंभे पर चढ़ाया गया, जिससे वो हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया. मृतक की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को इतना प्रताड़ित किया गया कि उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक युवक पर मोबाइल चोरी (Mobile Theft) का आरोप लगाकर हर्जाने (Fine) के रूप में उसे प्रताड़ित (Torture) कर बिजली के खंभे (Electric Pole) पर जबरन चढ़ा दिया गया. इससे युवक हाई वोल्टेज तारों (High Tesion Wire) में उलझ गया और करंट लगने से उसकी मौत हो गई. देर रात हुई यह घटना नरसिंहवास गांव की है.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक पर दबाव डालकर उसे बिजली के खंभे पर चढ़ाया गया, जिससे वो हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया. मृतक की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral
अंबाला कैंट में सो रहे मजदूरों पर दीवार गिरी, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading