चरखी दादरी ब्लाइंड मर्डर केस में एक गिरफ्तार, 24 जून को हुई थी हत्या

चरखी दादरी जिले के गांव लाड में गत 24 जून की रात को हुए ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 8:29 AM IST
चरखी दादरी ब्लाइंड मर्डर केस में एक गिरफ्तार, 24 जून को हुई थी हत्या
पुलिस ने चरखी दादरी ब्लाइंड मर्डर केस में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 8:29 AM IST
हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव लाड में गत 24 जून की रात को हुए ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के आरोपी ने शराब पीने के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े के दौरान डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. वारदात के बाद आरोपी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया था. इस मामले में चरखी दादरी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस आरोपी को मंगलवार यानि आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

25 जून की सुबह खून से लथपथ मिली थी लाश

बता दें कि 25 जून को सुबह गांव लाड निवासी 52 वर्षीय दिलबाग को शव खून से लथपथ गांव की गली में पड़ा मिला था. सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में मृतक के चाचा रामसिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात को गांव आर्यनगर के निवासी सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया है.

पैसों को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा

बाढड़ा थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी शराब लेने के लिए गांव लाड के बस स्टैंड पर गया था. वहां पर उसे दिलबाग मिल गया. दिलबाग के साथ पहले से उसका पैसे का लेन-देन था और वह भी शराब पीने का आदी था. दोनों ने ठेेके से शराब ली और दिलबाग के घर पर जाकर पीने लगे.

कुल्हाड़ी से हमला कर ली जान

शराब पीने के बाद दोनों का पैसे को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा के चलते सत्यवान ने वहां पर रखे एक डंडे से दिलबाग पर हमला कर दिया. दिलबाग बचने के लिए भागा तो वह गली में जमा कीचड़ के चलते फिसल कर गिर गया. वहीं पर सत्यवान की बाइक खड़ी थी, जिसमें कुल्हाड़ी रखी हुई थी. सत्यवान ने दिलबाग को डंडे से पीटकर जमीन पर गिरा दिया और उसके बाद बाइक से कुल्हाड़ी निकाल कर हमला कर जान ले ली.
Loading...

कोर्ट में हत्या के साक्ष्य भी पेश करेगी पुलिस

रामअवतार ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर वारदात में प्रयुक्त डंडा, कुल्हाड़ी और बाइक बरामद करने के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान अगर किसी अन्य आरोपी की संलिप्तता मिलती है तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में अजय चौटला के पास मोबाइल मिलने पर विज बोले...

मानेसर लैंड स्कैम: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए भूपेंद्र हुड्डा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 7:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...