बिजली के पोल को लेकर दो पक्षों के बीच चली लाठियां, एक युवक की मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

बिजली के पोल को लेकर दो पक्षों के बीच चली लाठियां, एक युवक की मौत
मामले की जांच करती पुलिस

एक पक्ष के लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर दूसरे पक्ष के संदीप की हत्या कर दी जबकि उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोटें आई. वहीं इस झगड़े में दूसरे पक्ष से मालाराम नामक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
चरखी दादरी के गांव सांजरवास में एक दिन पूर्व घर के सामने बिजली का पोल लगाने को लेकर दो परिवार में झगड़ा हो गया था. दोनों पक्षों द्वारा बौंद कलां पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. बाद में गांव के मौजिज लोगों ने मिलकर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया. बीती रात पोल को लेकर फिर से दोनों परिवार के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी व डंडों का प्रयोग किया गया.

एक पक्ष के लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर दूसरे पक्ष के संदीप की हत्या कर दी जबकि उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोटें आई. वहीं इस झगड़े में दूसरे पक्ष से मालाराम नामक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया. देर रात घटना की जानकारी बौंद कलां थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की.

VIDEO: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने बीच सड़क गाड़ी खड़ी कर लगाए ठुमके



देर रात ही मृतक व घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मालाराम को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.
मृतक के चचेरा भाई अनिल कुमार ने बताया कि एक दिन पूर्व बिजली पोल को लेकर झगड़ा हुआ था जो बाद में समझौता हो गया. बीती रात दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर संदीप और उसकी पत्नी पर हमला कर दिया. हमले में जहां संदीप की मौत हो गई वहीं उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोंटे आई हैं. अनिल के अनुसार पुलिस थाना में शिकायत दी गई थी बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.

बस चलाते वक्त 5 मिनट तक मोबाइल पर बात करता रहा चालक, VIDEO वायरल

वहीं पुलिस जांच अधिकारी एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. घटना में मृत संदीप के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर दूसरे पक्ष के दो महिलाओं सहित 12 के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज