होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: चरखी दादरी में गाड़ी पार्किंग पर इतनी बढ़ी नाराजगी कि चला दी गोली, जानें मामला

हरियाणा: चरखी दादरी में गाड़ी पार्किंग पर इतनी बढ़ी नाराजगी कि चला दी गोली, जानें मामला

गोली व्यक्ति के पेट में लगी और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

गोली व्यक्ति के पेट में लगी और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Charkhi Dadri News: जितेंद्र ने बताया कि नरेश उर्फ टैनी उनके गैराज के सामने ट्रक खड़े करवा देता है, जिससे उन्हें गाड़ी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गोली लगने से एक की हालत गंभीर
आठ नामजद समेत 15 अन्य के खिलाफ केस दर्ज

 प्रदीप साहू

चरखी दादरी. चरखी दादरी में गैराज के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार रात रावलधी निवासी एक व्यक्ति को मकान के बाहर गोली मार दी गई. गोली व्यक्ति के पेट में लगी और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है. देर रात ही सदर थाना पुलिस और सीआईए टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल के भतीजे के बयान पर आठ नामजद समेत 15 अन्य के खिलाफ सशस्त्र अधिनियम समेत धारा 147, 148, 149, 307, 506 और 427 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रावलधी निवासी जितेंद्र ने बताया कि वह दादरी में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाता है. गांव में मंदिर के पास मुख्य रोड पर नरेश उर्फ टैनी ने चाय की दुकान कर रखी है और उसकी दुकान के पास ही हमने भी गाड़ी खड़ी करने के लिए एक दुकान किराये पर ली हुई है. जितेंद्र ने बताया कि नरेश उर्फ टैनी उनके गैराज के सामने ट्रक खड़े करवा देता है, जिससे उन्हें गाड़ी निकालने व खड़ी करने में दिक्कतें होती है. इस बात को लेकर कई बार उनकी टैनी से कहासुनी हो चुकी है. गुरुवार रात करीब नौ बजे वह गाड़ी लेकर दादरी से रावलधी आया था. उसने नरेश की दुकान के पास अपनी गाड़ी पार्क कर दी और घर चला गया.

रात को उन्हें घर के बाहर गाली-गलौज और घर के दरवाजों को डंडों से पीटने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर चाचा विनोद बाहर निकला तो करीब 20 युवक बाहर लाठी-डंडे व हथियार लिए खड़े थे. उन्होंने जान से मारने की नीयत से फायर किया. गोली विनोद के पेट में जा लगी. जितेंद्र ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों के बाहर निकले तो आरोपी फरार हो गए. फिलहाल घायल को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सदर थाना पुलिस के जांच अधिकारी विक्रम ने बताया कि इस संबंध में संदीप उर्फ भौनी, नरेश उर्फ टैनी, राजू, सतीश उर्फ काटू, राहुल, अंकित, दीपक व काला समेत 15 अन्य के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 307, 506, 427 व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें