विधानसभा चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर : दिग्विजय चौटाला

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सिर्फ जेजेपी ही बीजेपी से टक्कर लेने का काम करेगी क्योंकि कांग्रेस और इनेलो भाजपा से मैच फिक्स कर चुकी हैं.

News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 7:53 AM IST
विधानसभा चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर : दिग्विजय चौटाला
मीडिया से बात करते दिग्विजय चौटाला, इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष
News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 7:53 AM IST
जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को कोई कार्यकर्ता छोड़कर नहीं गया है. जेजेपी छोड़कर वे लोग गए हैं जो एमएलए बनने की चाहत रखते थे. कांग्रेस और इनेलो भाजपा से मैच फिक्स कर चुकी हैं, जिसके चलते आज कांग्रेस कमजोर है और जनता के पास आज जेजेपी के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी से टक्कर लेने का काम सिर्फ और सिर्फ जेजेपी करेगी. यह बात मंगलवार को इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेश (इनसो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने दादरी जिले के बाढ़ड़ा कस्बे में मीडिया से बातचीत में कही. वे हिसार में होने वाले इनसो के स्थापना दिवस समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए बाढ़ड़ा की जांगड़ा धर्मशाला पहुंचे थे.

दिग्विजय चौटाला का स्वागत करते कार्यकर्ता


कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा देश व प्रदेश में तानाशाही का रवैया अपना रही है, जिसके चलते आज प्रदेश या देश के गरीब किसान मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी व बेरोजगारों के साथ उत्पीड़न हो रहा है. भाजपा सत्ता के नशे में चूर है, वहीं कांग्रेस व इनेलो उससे फिक्सिंग कर रही हैं. प्रदेश में जजपा ही एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो सबके हितों के लिए संघर्ष कर रहा है.

दुष्यंत सिंह चौटाला को जनता बनाएगी सीएम

अगले विधान सभा चुनाव में हरियाणा की बहादुर जनता पीएम नरेन्द्र मोदी या राष्ट्रवाद की जगह हरियाणा के मुद्दों पर चुनाव लड़कर देश में सबसे युवा सीएम के तौर पर दुष्यंत सिंह चौटाला को प्रदेश का सीएम बनाएगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का खनन, आवेरलोडिंग व परिवहन विभाग में निजी बस  कंपनियों को लाभ पहुंचाने के कितना गड़बड़झाला किया गया है यह किसी से छिपा नहीं है. कई घोटालों का तो सीएम कार्यालय से संबंध है और इनके विरोध में कर्मचारी व आमजन ने जो संघर्ष किया, वह सरकार के संज्ञान में न होना दुर्भाग्य की बात है.

अपराध व बेरोजगारी बढ़ी 

समूह चार में भर्तियों पर पीठ थपथापाने वाली सरकार पूरी रिपोर्ट जनता के सामने रखे क्योंकि अब तक ग्यारह हजार से अधिक युवाओं के ज्वाइन न करने की सूचनाएं आ रही हैं. प्रदेश में अपराध व बेरोजगारी का आंकड़ा आज दस फीसदी से अधिक बढ़ गया है जो भविष्य के लिए शुभ संकेत नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...