Home /News /haryana /

हरियाणा सरकार पर OP चौटाला का कटाक्ष, कहा- यहां पता ही नहीं, पति कौन है और पत्नी कौन?

हरियाणा सरकार पर OP चौटाला का कटाक्ष, कहा- यहां पता ही नहीं, पति कौन है और पत्नी कौन?

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा झूठ बोल रहे हैं और उनके सीएम रहते मुझे जेल हुई थी.

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा झूठ बोल रहे हैं और उनके सीएम रहते मुझे जेल हुई थी.

Haryana News: OP चौटाला ने किसान आंदोलन को जायज ठहराते हुए कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर जनता के साथ आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा बनाए कृषि कानूनों को बदलने की बजाए हरियाणा सरकार ने गलत कानून बना दिए.

    प्रदीप साहू

    चरखी दादरी. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (OP Chautala) ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा (Bhupendra Hudda) जनता को बरगलाने के लिए साफ झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हुड्डा के CM रहते हुए ही मुझे जेल हुई थी और शिकायतकर्ता को भी मेरे साथ जेल काटनी पड़ी थी. अब अपना बचाव करने के लिए वे ऐसे मनगढ़ंत बयानबाजी कर रहे हैं. दरअसल, ओपी चौटाला दादरी के पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान दूसरी पार्टियों से इनेलो में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि पार्टी में आने वालों को पूरा सम्मान मिलेगा.

    मीडिया से बात करते हुए चौटाला ने प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर की गठबंधन सरकार (Khattar Government) पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार में पति कौन है और पत्नी कौन, यह किसी को नहीं पता. उनकी मानें तो ऐसे रिश्ते की सरकार ने प्रदेश को जमकर लूट मचाई है. यहां तक कि सीएम दरबार में फरियाद लेकर जाने वालों को समाधान की बजाए धक्के मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार को जनता से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को जींद में होने वाली स्व. देवीलाल जयंती पर उमड़ने वाली भीड़ प्रदेश की राजनीति में उबाल लेकर आएगी.

    चौटाला ने किसान आंदोलन को ठहराया जायज
    ओपी चौटाला ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर जनता के साथ आंदोलन कर रहे हैं जो जायज है. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा बनाए कृषि कानूनों को बदलने की बजाए हरियाणा सरकार ने गलत कानून बना दिये. ऐसे में देश के किसान खुशहाल नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 36 बिरादरी के लोग किसान धरने पर एकजुट हैं, केंद्र व प्रदेश सरकार का पतन निश्चित है. वहीं, चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कहा कि इनेलो प्रत्याशी की रिकॉर्ड जीत होगी और अन्य पार्टियों की जमानत जब्त होगी.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana news, Haryana politics, OP Chautala

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर