लव जिहाद संगठित अपराध, इस पर अंकुश लगाना जरूरी: ओपी धनखड़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कही ये बात
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कही ये बात

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankhar) ने कहा कि लव जिहाद (Love Jihad) पर कानून लाना जरूरी है. ताकि तिलक लगाकर प्रोपगेंडा करने वालों पर लगाम कसी जा सके.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) बुधवार को चरखी दादरी में दिवंगत पूर्व राज्यपाल चंद्रावती के निधन पर उनके निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनको महान महिला बताया. उन्होंने कहा कि दिवंगत चंद्रावती को कई ऐसे मौके मिले, जिससे वे हरियाणा की पहली महिला बनी. उनके कार्यों को याद करके आने वाली पीढिय़ों के लिए प्रेरणा श्रोत रहेंगी.धनखड़ ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लव जिहाद (Love Jihad) संगठित अपराध, इस पर अंकुश लगाना जरूरी था. इसलिए कानून लाना जरूरी है. ताकि तिलक लगाकर प्रोपगेंडा करने वालों पर लगाम कसी जा सके.

खिलाड़ी को हराकर कांग्रेसी क्या साबित करना चाहते हैं

वहीं उन्होंने राइट टू रिकॉल को लोकतांत्रिक तरीके से पंचायत प्रतिनिधियों को बदलने का सही कानून बताया. धनखड़ ने कहा कि अधिकारियों व जनता पर प्रेशर ना रहे, इसलिए ऐसा कानून जरूरी था. ओपी धनखड़ ने बरौदा उपचुनाव को लेकर कहा कि यह सीट कांग्रेस की थी, इसलिए उनके खाते में चली गई. भाजपा की हार कोई बड़ी बात नहीं है. क्योंकि कांग्रेसी कबड्डी संघ के प्रधान बने बैठे हैं और खिलाड़ी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. खिलाड़ी को हराकर कांग्रेसी क्या साबित करना चाहते हैं.



विपक्ष के पास कहने के लिए कुछ नहीं
उन्होंने कहा कि एमएसपी रेट पर हरियाणा के किसानों की ही फसल खरीदी जाए, ऐसा भाजपा सरकार ने किया है. हरियाणा से बाहर की फसल नहीं खरीदने देंगे, इसलिए रजिस्ट्रेशन व वैरिफाई करवाना जरूरी किया.  विपक्ष के पास कुछ कहने लायक नहीं है. इसलिए वे जनता को गुमराह कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज