लाइव टीवी

नगर निगम चुनाव में हार को देखकर भाग रही हैं विपक्षी पार्टियां: ओपी धनखड़
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 7:42 AM IST
नगर निगम चुनाव में हार को देखकर भाग रही हैं विपक्षी पार्टियां: ओपी धनखड़
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़

नेशनल हेराल्ड मामले में मंत्री धनखड़ ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान विसंगितयां की हैं तो कार्रवाई हुई है. भाजपा सरकार द्वेष भावना से कार्य नहीं कर रही है.

  • Share this:
चरखी दादरी पहुंचे कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. धनखड़ ने नगर निगम चुनाव पर विरोधि पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की जीत को देखते हुए कई दलों ने
अपनी हार मान ली है. इसलिए वो सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ रही हैं. धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा के शहरों को विकसित करने के लिए विशेष योजना के तहत कार्य कर रही है. जिसके तहत सभी शहरों को पहले से ज्यादा सुंदर और स्वच्छ बनाया जाएगा. इसलिए निगम चुनाव में हार को विपक्षी पार्टियों भाग रही हैं.

नेशनल हेराल्ड मामले में मंत्री धनखड़ ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान विसंगितयां की हैं तो कार्रवाई हुई है. भाजपा सरकार द्वेष भावना से कार्य नहीं कर रही है बल्कि जैसा किया, वैसा न्यायपालिका संज्ञान लेकर कार्रवाई करेगी. 9 दिसंबर को नई पार्टी के ऐलान बारे में धनखड़ ने कहा कि ये नई पार्टी नहीं बल्कि एक पार्टी में बंटवारा हुआ है ऐसा होना दुखद है.

दुष्यंत ने क्या गुनाह किया, जो उन लोगों से माफी मांगे: नैना चौटाला



बता दें कि पूर्व मंत्री कांग्रेसी नेता सतपाल सांगवान की माता और जेल अधीक्षक सुनील सांगवान की दादी स्व. मोहरा देवी की की रस्म पगड़ी पर मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायकों सहित सामाजिक संगठनों, पार्टियों के नेता और क्षेत्र के गणमान्य लोगों श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे. इस दौरान स्व. मोहरा देवी को धर्म परायण और सामाजिक महिला बताया.

ओम प्रकाश चौटाला का आशीर्वाद हमारे साथ : दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 7:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर