होम /न्यूज /हरियाणा /BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयानः अगले सप्ताह तक हो जाएगी पंचायत चुनाव की घोषणा, सोनाली फोगाट केस पर कही ये बड़ी बात

BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयानः अगले सप्ताह तक हो जाएगी पंचायत चुनाव की घोषणा, सोनाली फोगाट केस पर कही ये बड़ी बात

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सोनाली फोगाट केस में भाजपा उनके परिजनों के साथ है. (सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सोनाली फोगाट केस में भाजपा उनके परिजनों के साथ है. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana Panchayat Election 2022: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सोनाली फोगाट केस में भाजपा उनके परिजन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटा है भाजपा संगठन, सरकार शिक्षित पंचायतें देगी
झूठे नेताओं का समूह है आम आदमी पार्टी, हरियाणा में इनका कोई वजूद नहीं

प्रदीप साहू

चरखी दादरी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सोनाली फोगाट केस में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट केस में भाजपा उनके परिजनों के साथ है. उन्होंने कहा कि सोनाली मर्डर केस में हमने भी सीबीआई जांच की मांग की है. अब फैसला गोवा सरकार को ही करना है. इस मामले का खुलासा हो यह जनता चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने पंचायत चुनाव पर कहा कि अगले सप्ताह तक इसकी घोषणा हो सकती है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ चरखी दादरी के गांव चरखी स्थित एससीआर स्कूल में पूर्व राष्ट्रपति स्व. राधाकृष्णन जयंती पर आयोजित शिक्षक सम्मेलन में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शिक्षक दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों के चलते आज पूरे देश में शिक्षा का उच्च स्तर है. कार्यक्रम में विधायक सोमबीर सांगवान, महिला बाल विकास निगम चेयरमैन बबीता फोगाट व किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र मांढी भी शामिल रहे. सभी वक्ताओं ने शिक्षक सम्मेलन में अपने विचार रखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षा नीति को बेहतर बताया.

पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटा है भाजपा संगठन
कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि हरियाणा में पंचायत चुनाव की घोषणा अगले सप्ताह हो जाएगी. इसके लिए भाजपा पार्टी गठबंधन के साथ पूरी तैयारी में है. पिछड़ा वर्ग समाज द्वारा आरक्षण मामले में विस चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी पर धनखड़ ने कहा कि सरकार हरियाणा में शिक्षित पंचायतें देगी. वह बेहतर कार्य कर रही है.

झूठे नेताओं का समूह है आम आदमी पार्टी
वहीं धनखड़ ने अरविंद केजरीवाल के दो दिवसीय दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी को झूठ के नेताओं का समूह बताया. उन्होंने कहा कि आप नेताओं के झूठ बोलने की अनेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आम आदमी पार्टी के बातों पर लोग भरोसा नहीं कर रहे. हरियाणा में इनका कोई वजूद नहीं है. केस में हमने भी सीबीआई जांच की मांग की है. फैसला गोवा सरकार को करना है.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news, Panchayat Election News, Sonali Phogat

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें