पार्टी का फैसला, इसलिए लड़ रहा हूं लोकसभा चुनाव : सांसद धर्मबीर

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह मंगलवार को दादरी के सरस्वती वाटिका में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 10, 2019, 11:37 AM IST
पार्टी का फैसला, इसलिए लड़ रहा हूं लोकसभा चुनाव : सांसद धर्मबीर
सांसद धर्मबीर
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 10, 2019, 11:37 AM IST
भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह का कहना है कि पार्टी ने फैसला लिया है इसलिए चुनाव लडऩे को तैयार हुआ हूं. अब देश-प्रदेश के विकास को लेकर भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है. भाजपा सरकार ने ही केंद्र व प्रदेश में व्यवस्था बदली है. हालांकि केंद्र सरकार के कार्यकाल के दौरान विकास को लेकर कुछ कमियां लीकेज रह गई. अब देश-प्रदेश मिलकर लड़ाई लड़ेगा तो बची हुई विकास की लीकेज भी दूर कर देंगे.

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह मंगलवार को दादरी के सरस्वती वाटिका में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे. उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी सहित पार्टी के नेता भी साथ थे. धर्मबीर सिंह ने कहा यह चुनाव क्षेत्रिय नहीं बल्कि नेशनल स्तर के मुद्दों को लेकर लड़ा जा रहा है. अब राष्ट्रीय स्तर पर समस्याओं का समाधान होगा तो क्षेत्रिय समस्याओं का निदान अपने आप हो जाएगा.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि देश की बागडोर नरेंद्र मोदी को मिले इसके लिए वे घर-घर जाकर चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें. वरना देश को तोडऩे वालों के हाथ सत्ता चली गई तो विकास नहीं विनाश होगा.

धर्मबीर ने कहा कि आज तक कभी भी किसी सरकार नहीं किया वो भाजपा सरकार ने देश के फौजियों के लिए किया. मोदी सरकार ने फौजियों को खुली छूट देकर दिखाया है कि वे देश के लिए आगे बढ़ें. भारत को विश्व में एक नई पहचान दिलाई है. प्रधानमंत्री ने एक सुनोयिजत ढंग से देश में विकास की जो पटरी बिछाई है इसमें अब विकास की गाड़ी की गति आने वाले पांच साल में बुलेट ट्रेन की रहेगी. खासकर दक्षिण हरियाणा की पेयजल समस्या को लेकर केंद्र सरकार की पहल पर रेणुका, लखवार जैसे बांधों का निर्माण का मार्ग साफ हुआ है. इससे हरियाणा को 2500 क्यूसिक अलग से पानी मिलेगा, इसका सीधा लाभ किसानों को होगा.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से
Loading...

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
First published: April 10, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...