लाइव टीवी

बिजली-पानी की समस्या को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, एनएच किया जाम
Charkhi-Dadri News in Hindi

News18 Haryana
Updated: June 29, 2018, 4:56 PM IST
बिजली-पानी की समस्या को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, एनएच किया जाम
एनएच जाम करते लोग

गांव चरखी के सैंकड़ों ग्रामीण गांव के बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और अवरोध डालकर दादरी-भिवानी नेशनल हाईवे रोड को जाम कर दिया.

  • Share this:
पिछले काफी समय से बिजली की परेशानी से दो-चार हो रहे गांव चरखी के ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया. ग्रामीणों ने सुबह गांव के बस स्टैंड पर अवरोध आदि डालकर दादरी-भिवानी नेशनल हाईवे को जाम कर दिया. जाम के दौरान ग्रामीणों को समझाने पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीण नहीं माने. बाद में बिजली निगम के एसडीओ और अधीक्षक अभियंता ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या स्थाई समाधान कर दिया जाएगा. निगम अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला.

आज सुबह करीब 8 बजे गांव चरखी के सैंकड़ों ग्रामीण गांव के बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और अवरोध डालकर दादरी-भिवानी नेशनल हाईवे रोड को जाम कर दिया. जाम के दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. इस दौरान ग्रामीणों ने हंगामा कर बड़े अधिकारियों को बुलाने की बात कही. काफी देर तक हो-हल्ला होने के बाद स्थाई समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

गांव के सरपंच गुलजारी लाल, भाजपा नेता सोमबीर सांगवान और कमला देवी ने बताया कि पिछले काफी समय से उनके गांव में बिजली की समस्या चल रही है. बिजली समस्या के कारण पेयजल आपूर्ति भी ठप्प पड़ी हुई है.



ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में निगम के उच्चाधिकारियों को कई बार अवगत भी करवाया गया, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. अब बिजली निगम अधिकारियों ने बिजली देने का आश्वासन दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2018, 4:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading