लाइव टीवी

दूषित पेयजल की सप्लाई से फूटा लोगों का गुस्सा, दिल्ली-नारनौल रोड किया जाम
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 10, 2018, 4:00 PM IST
दूषित पेयजल की सप्लाई से फूटा लोगों का गुस्सा, दिल्ली-नारनौल रोड किया जाम
दूषित पानी दिखाती महिलाएं

लोगों ने बताया कि उनके क्षेत्र में काफी समय से दूषित पेयजल की समस्या से परेशान हैं. गंदा पानी आने के कारण बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है.

  • Share this:
दादरी शहर के कबीर बस्ती और वाल्मीकि नगर में पिछले एक माह से दूषित पेयजल की आपूर्ति होने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने अवरोध आदि डालकर दिल्ली-नारनौल मार्ग को जाम कर दिया. जाम के दौरान रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

करीब एक घंटे बाद सिटी पुलिस व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शाम तक समाधान करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. इस दौरान नागरिकों ने अल्टीमेटम दिया कि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वो अनिश्चितकाल के लिए रोड को जाम कर देंगे.

लोगों ने बताया कि उनके क्षेत्र में काफी समय से दूषित पेयजल की समस्या से परेशान हैं. गंदा पानी आने के कारण बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है. गंदे पानी की सप्लाई से परेशान यहां के निवासी पानी खरीदकर पीने पर मजबूर हैं.

नशे में धुत पुलिसकर्मी 'बुलेट' बाइक से कई बार गिरा, VIDEO वायरल



हालांकि उन्होंने कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर समाधान की मांग कर चुके हैं. बावजूद इसके समाधान नहीं किया गया. जिसके कारण मजबूर होकर उन्होंने जाम लगाया है. नागरिकों ने कहा कि अगर तय समय में उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे अनिश्चितकाल के लिए रोड को जाम कर देंगे.

भाजपा के इस मंत्री ने खुद को बताया स्व. देवीलाल की विरासत का वारिस

वहीं जाम की सूचना मिलने पर करीब एक घंटे बाद सिटी पुलिस थाना प्रभारी दलबीर सिंह और जस्वास्थ्य विभाग के जेई समुंदर सिंह मौके पर पहुंचे और समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. जेई समुंदर सिंह ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आश्वासन दिया गया है. जहां पुरानी लाइनें लीकेज हैं उन्हें ठीक करवा दिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर