हरियाणा: फौगाट खाप की मांग- किसानों से माफी मांगें विधायक देवेंद्र बबली, पुलिस दर्ज करे केस

प्रदर्शनकारी बोले- विधायक देवेंद्र बबली माफी मांगें

प्रदर्शनकारी बोले- विधायक देवेंद्र बबली माफी मांगें

Kisan Aandolan: फौगाट खाप ने कहा कि विधायक ने किसानों को अपशब्द कहे हैं, पुलिस को उनके खिलाफ केस दर्ज कर चाहिए.

  • Share this:

चरखी दादरी. फौगाट खाप ने टोहाना से जजपा विधायक देवेंद्र बबली (Devender Babli) द्वारा किसानों को अपशब्द बोलने व किसानों पर दर्ज करवाए मुकदमों को लेकर तेवर बदलें हैं. खाप ने विधायक बबली से किसानों (Farmers) से माफी मांगने की बात कही है. साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में मुकदमा दर्ज करने को कहा है. अगर ऐसा नहीं होता है तो फौगाट खाप बड़ा निर्णय लेगी.

खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में स्थानीय स्वामी दयाल धाम पर फौगाट खाप की कार्याकरिणी की मीटिंग हुई. जिसमें जजपा विधायक देवेंद्र बबली द्वारा किसानों को अपशब्द बोलेन व किसानों पर दर्ज करवाए मुकदमों को लेकर चर्चा हुई. मीटिंग में सर्वसम्मति से फैसला लिया कि विधायक बबली तुरंत किसानों से माफी मांगे और सरकार किसानों पर दर्ज मुकदमों को वापिस लें.

विधायक के खिलाफ केस दर्ज हो

साथ ही पुलिस द्वारा विधायक के खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए. मीटिंग में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आंदोलन को आगे बढ़ाने का भी निर्णय लिया. खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने बताया कि खाप की कार्यकारिणी मीटिंग में कई फैसलें लिए हैं. खाप हमेशा से ही किसानों के साथ रही है.
फौगाट खाप लेगी बड़ा फैसला

जजपा विधायक द्वारा किसानों के प्रति अपशब्द बोलना और पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है. ऐसे में विधायक बबली को तुरंत माफी मांगनी चाहिए और पुलिस को इस संबंध में केस दर्ज करना चाहिए. अगर ऐसा नहीं किया गया तो फौगाट खाप अग्रणी भूमिका निभाते हुए बड़ा निर्णय लेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज