थप्पड़ कांड: TikTok स्टार सोनाली को नहीं मिला फोगाट खाप का समर्थन, बैठक में हुआ ये फैसला
Charkhi-Dadri News in Hindi

थप्पड़ कांड: TikTok स्टार सोनाली को नहीं मिला फोगाट खाप का समर्थन, बैठक में हुआ ये फैसला
सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को जड़ा था थप्पड़

मीटिंग में सोनाली फोगाट व मार्केट कमेटी सचिव के बीच हुई मारपीट मामले में चर्चा की गई. खाप पदाधिकारियों ने कहा कि मीडिया में फोगाट खाप का सोनाली फोगाट के पक्ष में आने की बात चल रही है, उसका खाप खंडन करती है.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को फोगाट खाप का कोई समर्थन नहीं है. सोनाली व मार्केट कमेटी सचिव के बीच मारपीट मामले में उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हों और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. खापों का समाज में समझौता करवाने का कार्य होता है, किसी को समर्थन या सजा देना का नहीं है. यह निर्णय फोगाट खाप-19 की दादरी के स्वामी दयाल धाम पर हुई मीटिंग में लिया गया. मीटिंग की अध्यक्षता खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने की.

खाप की बैठक में सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी सचिव के बीच हुई मारपीट मामले में विस्तार से चर्चा की गई. खाप पदाधिकारियों ने कहा कि मीडिया में फोगाट खाप का सोनाली फोगाट के पक्ष में आने की बात चल रही है, उसका खाप खंडन करती है. क्योंकि फोगाट खाप द्वारा इस प्रकरण में कोई फैसला नहीं लिया था. खाप ने सोनाली फौगाट का कोई समर्थन नहीं किया और ना ही इस बारे में कोई चर्चा की. इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करवाने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई.

मामले में हो निष्पक्ष जांच



खाप प्रधान बलवंत नंबरदार व प्रवक्ता शमशेर सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि सोनाली फोगाट द्वारा मीडिया में बताया गया है कि फोगाट खाप उनसे मिली है और प्रकरण बारे चर्चा की है. अब तक फोगाट खाप द्वारा ना तो कोई समर्थन दिया और ना ही सोनाली फोगाट से मिली है. मीटिंग में निर्णय लिया है कि खाप का सोनाली फौगाट को कोई समर्थन नहीं है. मारपीट मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए
क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने हिसार में मामूली तकरार के बाद मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ जड़ दिया था. सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई और इस बहस के दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद थप्पड़ रसीद कर दिया. इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला, बोले- मार्केट कमेटी का सचिव दूध का धुला नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading