लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: PM मोदी बोले- हवा का रुख साफ है, हरियाणा में बनने वाला है नया इतिहास

News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 1:28 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: PM मोदी बोले- हवा का रुख साफ है, हरियाणा में बनने वाला है नया इतिहास
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का प्रचार अभियान अब धीरे-धीरे जोर पकड़ने लगा है.

Haryana Election 2019: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हवा का रुख साफ है, हरियाणा में नया इतिहास बनने जा रहा है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चरखी दादरी से हुंकार भरी. पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हवा का रुख साफ है, हरियाणा में नया इतिहास बनने जा रहा है. पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी संगठन का कार्य किया तो अधिकांश कार्यकर्ताओं के घर पहुंचा. अनेक बार लोगों के बीच काम करने का मौका मिला. हमने नई चुनौतियों को स्वीकार किया, कंधे से कंधे मिलाकर हरियाणा के लोगों के साथ काम किया. यहां पार्टी के पुराने साथियों का मार्ग दर्शन मिलता रहा. दादरी के सपूत रमेश जोश के साथ काम करने का अवसर लंबे समय तक मिला.




दिल्ली में मोदी तो हरियाणा में मनोहर ने कर दिखाया

प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा, चरखी दादरी पहले जिला नहीं था, हमने इसे जिला बनाया. नेशनल हाईवे से इस क्षेत्र को जोड़ा. दिल्ली में मोदी तो हरियाणा में मनोहर ने कर दिखाया. हरियाणा में दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में हैं. लोगों के आशीर्वाद से फिर सरकार बनाएगी. हरियाणा की जनता ने बीजेपी के कार्य पर मुहर लगाई.
Loading...




पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में जिस ढंग से जनता ने आशीर्वाद दिया उसके लिए हर मतदाता को प्रणाम करता हूं. हरियाणा में बीजेपी का प्रचार नहीं करता और ना ही वोट मांगता, हरियाणा से लगाव है और मुझे खींच लाता है. हरियाणा में प्रचार करने की मेरे आने की जरूरत नहीं थी. हरियाणा से उर्जा मिलती है और यहां की जनता के दर्शन करना मेरा सौभाग्य है. उन्होंने कहा कि जनता ने राष्ट्रहित और विकास को ध्यान में रखकर बांटने वाली राजनीति को समाप्त किया. हमने पांच वर्षों में विकास की बुनियाद रखी. नये भारत का निर्माण तेजी से शुरू और नये भारत का असर गांवों में दिख रहा है.

यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...