लाइव टीवी

चरखी दादरी: हत्या करके साधु के वेष में छुप गया, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 4:30 PM IST
चरखी दादरी: हत्या करके साधु के वेष में छुप गया, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
साधु के भेष में छिपा था हत्या आरोपी

आरोपी (Accused) ने पुलिस (Police) पूछताछ में कई खुलासे किए. उसने बताया कि वह पहले भी साधु का बाना ही पहनता था, लेकिन हत्या से कुछ समय पहले उसने गृहस्थी संभाल ली थी.

  • Share this:
चरखी दादरी. चरखी गांव में करीब दस माह पहले हुए हत्या के आरोपी को सीआईए पुलिस (CIA Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी गांव चरखी का रहने वाला है. उसने पुलिस से बचने के लिए साधु का वेष बना रखा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे दादरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है.

रिमांड अवधि के दौरान उससे हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए साधु का वेष धारण कर पहले उज्जैन और फिर पंजाब में रुका रहा. सदर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि चरखी निवासी दौलत का शव गांव में ही एक दुकान के बाहर मिला था.

पूछताछ में किए कई खुलासे

मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने चरखी निवासी अजीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था. इसके बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए. उसने बताया कि वह पहले भी साधु का बाना ही पहनता था, लेकिन हत्या से कुछ समय पहले उसने गृहस्थी संभाल ली थी.

पुलिस ने रिमांड पर लिया

दौलत के मर्डर के बाद वह गांव से फरार हो गया और दोबारा से उसने साधु का बाना पहन लिया.  उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर