लाइव टीवी

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 6:48 PM IST
रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार
चरखी दादरी - पुलिस के लिए सिरदर्द बना बदमाश अवैध हथियारों समेत काबू किया गया.

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) पुलिस ने क्षेत्र के लिए सिरदर्द बने दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश (Gangster) संदीप उर्फ शीलू को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया. बदमाश पर रंगदारी मांगने (Extortion), अपहरण, हत्या के प्रयास सहित एक दर्जन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

  • Share this:
चरखी दादरी. पुलिस ने क्षेत्र के लिए सिरदर्द बने दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश (Gangster) संदीप उर्फ शीलू को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया. बदमाश पर रंगदारी मांगने (Extortion), अपहरण, हत्या के प्रयास सहित एक दर्जन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. सीआईए पुलिस ने गैंगवार में शामिल और फायरिंग (Firing) करने के मामले में संदीप को सेक्टर 8 के समीप गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड (Police remand) पर लिया है. पुलिस अब इस कुख्यात अपराधी से गहन पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार दादरी शहर के वार्ड-14 निवासी संदीप ने 6-7 वर्ष पहले अपराध की दुनिया में कदम रखा था और देखते- देखते वह दादरी क्षेत्र में वह कुख्यात हो गया. गैंगवार में लिप्त संदीप उर्फ शीलू को सीआईए पुलिस प्रभारी दिलबाग सिंह की टीम द्वारा सेक्टर 8 क्षेत्र से अवैध हथियारों सहित काबू किया गया.

बदमाश दो दिन के पुलिस रिमांड पर

डीएसपी शमशेर दहिया ने प्रेस वार्ता कर बताया कि संदीप उर्फ शीलू पर एक दर्जन मामले दर्ज हैं. हत्या के प्रयास, अपहरण, रंगदारी सहित कई मामलों में लिप्त संदीप को काबू करने के लिए पुलिस टीम काफी समय से छापेमारी कर रही थी. डीएसपी के अनुसार बदमाश शीलू को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ के दौरान बदमाश ने कई आपराधिक मामलों में अपनी संलिप्तता की बात कबूली है. पुलिस इस बदमाश से गहराई से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान कई मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने पुलिस थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें - 96 साल की उम्र में पिता बनने वाले रामजीत राघव की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 6:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर