बर्बरता: समझौता कराने के नाम पर पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा, पैर तोड़े

पुलिस की पिटाई से घायल युवक

Crime in Haryana: युवक को पीटने के बाद पुलिस ने उससे खाली कागजों पर हस्ताक्षर भी करवाए.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का एक बेखौफ चेहरा सामने आया है. पुलिस ने चरखी दादरी में बीती रात एक युवक को पकडक़र इतनी पिटाई कर डाली कि उसका पैर टूट गया. इतना ही नहीं बल्कि युवक की पिटाई के बाद खाली पेज पर हस्ताक्षर करवा लिए. पुलिस टीम द्वारा पीडि़त से बिंदर हत्याकांड में राजीनामा का दबाव भी बनाया गया. घायल पीडि़त को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती करवाया गया. जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

पीडि़त ने पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत पत्र लिखते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने व न्याय दिलाने की मांग की है. बता दें कि दादरी शहर के गौशाला चौक क्षेत्र निवासी राहुल कुमार बीती रात किसी कार्य के लिए शहर के रोज गार्डन के समीप गया था. इसी दौरान एक पीसीआई उसके पास आकर रूकी और लात-घुस्से मारते हुए उसे गाड़ी में डालकर सिटी पुलिस थाना ले आई. जहां पुलिस कर्मियों ने करीब एक घंटे तक उसके साथ मारपीट करते हुए बिंदर हत्याकांड में राजीनामा करवाने का दबाव बनाया गया.



पुलिस की पिटाई से राहुल के पैर टूट गया और पीठ व अन्य स्थानों पर काफी चोटें आई. मामला यहां भी शांत नहीं हुआ. पुलिस कर्मियों ने पीड़ित से खाली कागजों पर हस्ताक्षर भी करवाए और केस में फंसाने की धमकियां भी दी. देर रात परिजनों के आने के बाद उसे छोड़ दिया गया और सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.

ये है मामला

यह भी बता दें कि गत 9 फरवरी को रोहतक में राजेश पंडित की हत्यारोपियों को काबू करने के लिए एसटीएफ टीम द्वारा महेंद्रगढ़ चुंगी के समीप गोलियां चलाई थी. जिसमें दादरी के गऊशाला चौक निवासी बिंदर की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए एसटीएफ टीम के एक सदस्य को गिरफ्तार भी किया था.

राजीनाम करवाने का दबाव बनाया

पीड़ित राहुल ने बताया कि वह बीती रात अपने भाई को लेने रोज गार्डन के समीप आया था. इसी दौरान पीसीआई से आए पुलिस कर्मियों ने उसे पिटते हुए गाड़ी में डाला और पुलिस थाने में ले गए. जहां आधा दर्जन पुलिस कर्मियों ने उसकी ताबड़तोड़ पिटाई करते हुए बिंदर हत्याकांड में राजीनामा करवाने की दबाव बनाया गया. पुलिस की पिटाई के कारण उसका पैर टूट गया और शरीर पर काफी चोटें आई हैं. इस संबंध में पुलिस कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करवाने बारे उच्चाधिकारियों को शिकायत भेजी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.