लाइव टीवी

कार और डम्पर की टक्कर, पुलिसकर्मी की मौत, महिला समेत 2 घायल
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 20, 2018, 5:11 PM IST
कार और डम्पर की टक्कर, पुलिसकर्मी की मौत, महिला समेत 2 घायल
सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

कार की डम्पर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जगरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद डम्पर चालक गाड़ी छोडक़र मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव चांगरोड के समीप तेज रफ्तार कार और डम्पर टक्कर हो गई. हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि महिला सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक पुलिसकर्मी का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.

वहीं घायल महिला और उसके पति की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. मृतक पुलिसकर्मी महेंद्रगढ़ के आकोदा स्थित पुलिस चौकी में तैनात था. फिलहाल पुलिस द्वारा डम्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मधुबन पुलिस एकेडमी में ट्रेनिंग पर आए कमांडो ने फांसी लगा की आत्महत्या

बता दें कि महेंद्रगढ़ के आकोदा पुलिस चौकी में तैनात और दादरी के गांव चिडिय़ा निवासी हैड कांस्टेबल बलजीत सिंह बीती देर रात अपने घर के लिए निकला था. इसी दौरान वहां से गुजर रही कार से लिफ्ट लेकर दादरी की ओर चला था. कार में नारनौल निवासी राजरानी व राजस्थान निवासी अरविंद किसी शादी समारोह में जा रहे थे.



घर में घुसकर हिमाचल की महिला पर 4 लोगों ने किया हथौड़े से हमला, हालत गंभीर

गांव चांगरोड के समीप कार की डम्पर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जगरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद डम्पर चालक गाड़ी छोडक़र मौके से फरार हो गया. इसी दौरान राहगीरों ने कार से तीनों को बाहर निकाला और उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने पुलिसकर्मी बलजीत को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल महिला और युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

PHOTOS: बठिंडा से जयपुर जा रही स्लीपर बस में लगी आग, टायर फटने से हुआ हादसा

सदर थाना पुलिस के जांच अधिकारी महाबीर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद डम्पर चालक गाड़ी छोडक़र फरार हो गया. पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है और मृतक पुलिसकर्मी के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 5:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर