लाइव टीवी

राजनीति में सफलता नहीं मिलती तो बिगड़ जाता है नेताओं का संतुलन : धनखड़

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 2, 2019, 5:23 PM IST
राजनीति में सफलता नहीं मिलती तो बिगड़ जाता है नेताओं का संतुलन : धनखड़
ओमप्रकाश धनखड़, कृषि मंत्री

दादरी के गांव मोरवाला व बिरही कलां में भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी व मेरठ के विधायक सोमेन्द्र तोमर भी साथ थे.

  • Share this:
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि लंबे समय से राजनीति में सफलता नहीं मिलने पर राजनीतिक लोगों का संतुलन बिगड़ जाता है. ऐसे में ये राजनीतिक समाज व गरिमा का ख्याल किए बिना ही अशोभनीय बयानबाजी करते हैं. धनखड़ का इशारा जेजेपी के अजय चौटाला द्वारा पिछले दिनों महिलाओं के प्रति की गई बयानबाजी की ओर था. इस दौरान धनखड़ ने कहा कि हरियाणा की मंडियों में अब तक 40 लाख क्विंटल सरसों की खरीद की जा चुकी है. सरकार ऐसी व्यवस्था बना रही है कि सरसों का दाना-दाना खरीदा जाए.

दादरी के गांव मोरवाला व बिरही कलां में भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह के पक्ष में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी व मेरठ के विधायक सोमेन्द्र तोमर भी साथ थे. यहां मीडिया से बात करते हुए धनखड़ ने कहा कि स्वच्छ राजनीति के लिए बहू-बेटियों के प्रति गरीमा में रहकर शब्दों का प्रयोग करना चाहिए ना कि किसी की इज्जत उछाली जाए. भाजपा लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय नहीं बल्कि राष्ट्रवाद का मुद्दा लेकर ही चुनाव लड़ रही है. क्षेत्रीय स्तर पर विकास के मुद्दे विधानसभा व पंचायती चुनाव में होते हैं.

धनखड़ ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव में कांग्रेसियों के पास प्रधानमंत्री का योग्य उम्मीदवार ही नहीं है. यहां के कांग्रेसी राहुल गांधी के बाप-दादा के नाम पर वोट मांग रहे हैं क्योंकि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा हटाने व सैनिकों को कमजोर करने की बात कही है. ऐसे में कांग्रेसियों को अपना घोषणा पत्र जलाकर ही जनता के बीच पहुंच रहे हैं. धनखड़ ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो आंख मारने व पप्पी लेने की वीडियो वायरल कर देते हैं, वे प्रधानमंत्री के लायक कैसे हो सकते हैं. भाजपा आज इस कदर पर है कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा की सीटें जीत कर करेंगे.


यह भी पढ़ें -  CBSE Board Results 2019: हरियाणा की भाव्या ने हासिल किया दूसरा स्थान, तीसरे पर रही रुबानी

यह भी पढ़ें - महिला ने युवती के कपड़ों पर किया कमेंट, बोली- ‘तुम जैसी लड़कियों के कारण होते हैं रेप’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर