लाइव टीवी

खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर, 50 एकड़ के मैदान में संबोधित करेंगे चुनावी रैली

News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 7:16 PM IST
खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर, 50 एकड़ के मैदान में संबोधित करेंगे चुनावी रैली
दादरी में प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा की तैयारियों की जानकारी देते सीकर के सांसद शुभेदानंद सरस्वती

दादरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर खेतों में उतरेगा. प्रधानमंत्री की 15 अक्टूबर की जनसभा के लिए यहां 50 एकड़ खेतों की फसल को कटवाकर मैदान तैयार किया जा रहा है. यहां से वे 16 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों लिए रैली को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
चरखी- दादरी. नवगठित दादरी जिले में 15 अक्टूबर को पहली बार आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी विशेष रणनीति तैयार कर रही है. दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर खेतों में करीब 50 एकड़ भूमि पर सभा स्थल बनाने का काम शुरू कर दिया गया है. खेतों में ही पीएम का हेलिकॉप्टर उतरेगा और वहीं से कुछ दूरी पर बने मंच से चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. जिले से लेकर प्रदेश व केंद्रीय संगठन के पदाधिकरियों के स्तर से रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए काम किया जा रहा है. रैली स्थल के चारों तरफ चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती होगी.

किसानों की फसल कटवाकर हो रहा जनसभा स्थल तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव के दौरान अपना प्रचार अभियान हरियाणा के चरखी- दादरी की धरती से शुरू करेंगे. दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव घसोला व मंदोली के बीच मुख्य मार्ग के साथ लगते खेतों में रैली का आयोजन किया जाएगा. मुख्य मार्ग के एक तरफ पार्किंग तो दूसरी तरफ चुनावी जनसभा होगी. इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी संगठन की ओर से प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री व हरियाणा प्रभारी डा. अनिल जैन की ओर से आला पदाधिकारियों की मीटिंग लेकर रैली स्थल को फाइनल किया गया था. सीकर के सांसद शुभेदानंद सरस्वती को रैली का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है.

सांसद शुभेदानंद सरस्वती ने किया सभा स्थल की तैयारियों का निरीक्षण

रैली स्थल का निरीक्षण करते सांसद शुभेदानंद सरस्वती


चुनावी मैदान की साफ-सफाई के लिए सैकड़ों कर्मचारी लगे हुए हैं.  रैली स्थल के आसपास पुलिस फोर्स तैनात की जा चुकी है. रैली स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद शुभेदानंद सरस्वती ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार दादरी की धरती पर आ रहे हैं. चुनावी रैली में प्रदेश के 16 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी संगठन की ओर से युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं. डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि पीएम रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा टीमें तैनात हैं.

(रिपोर्ट- प्रदीप साहू)
Loading...

ये भी पढ़ें-  तिगांव की जनसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल और वाड्रा पर साधा जमकर निशाना

दिनदहाड़े दो दर्जन बदमाशों ने होटल में मचाया उत्पात, कर्मचारी की हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...