Home /News /haryana /

prostitution busted in charkhi dadri police arrested 4 women nodvm

होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालात में मिली 4 महिलाएं

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ रोड स्थित नैना फैमिली होटल एवं रेस्टोरेंट पर देह व्यापार कराया जा रहा है.

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ रोड स्थित नैना फैमिली होटल एवं रेस्टोरेंट पर देह व्यापार कराया जा रहा है.

Crime News: चरखी दादरी में महेंद्रगढ़ रोड स्थित एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चार महिलाओं समेत सात लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. सभी को झोझूकलां थाने ले जाया गया. वहीं, होटल संचालक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है. फिलहाल कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया है. पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ रोड स्थित नैना फैमिली होटल एवं रेस्टोरेंट पर देह व्यापार कराया जा रहा है. पुलिस टीम को होटल में चार महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिली.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- प्रदीप साहू

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी में महेंद्रगढ़ रोड स्थित एक होटल पर पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चार महिलाओं समेत सात लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. सभी को झोझूकलां थाने ले जाया गया. वहीं, होटल संचालक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है. फिलहाल कोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया है.

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ रोड स्थित नैना फैमिली होटल एवं रेस्टोरेंट पर देह व्यापार कराया जा रहा है. इस आधार पर पुलिस टीम ने सोमवार को डीआई दलबीर सिंह व महिला थाना प्रभारी उर्मिला के नेतृत्व में वहां दबिश दी. पुलिस टीम को होटल में चार महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिली.

दिल्ली और राजस्थान की रहने वाली हैं महिलाएं

प्रारंभिक पूछताछ में एक महिला राजस्थान की रहने वाली मिली. वहीं, 24 वर्षीय महिला भिवानी से, 32 वर्षीय महिला दिल्ली के नजफगढ़ से और 25 वर्षीय महिला मंगोलपुरी दिल्ली की रहने वाली है. इसके अलावा पुलिस ने होटल संचालक सोमत्त, बिहार के किशनगंज जिला निवासी मजहर आलम और करनाल के कबूलपुर खेडा निवासी मनीष को वहां से काबू किया, जिन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया.

पुलिस छापेमारी में कई जोड़े पकड़े गए

कुछ समय पहले ही पुलिस ने यमुनानगर के होटल टिम्स कैफे में रेड कर छोटी सी जगह से 2 दर्जन से भी अधिक जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर होटल के डेली रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया था.

पुलिस ने होटल के रजिस्टर मे जब चेक किया तो वहां इनका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला. दो दर्जन से भी अधिक इन युवक युवतियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. एसएचओ कमलजीत ने बताया  था कि होटल में शराब भी पिलाई जा रही थी. होटल के पास शराब पिलाने को लेकर किसी भी तरह का लाइसेंस नहीं मिला.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर