Assembly Banner 2021

Charkhi Dadri News: शराब पीकर किया झगड़ा, युवक ने चाकू से दोस्त की गर्दन काटी, मौत

हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Haryana Crime News: हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) शराब के नशे में एक युवक ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

  • Share this:
चरखी दादरी: हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) के बाढड़ा कस्बे से एक बड़ी वारदात सामने आई है. यहां के सतनाली रोड पर शुक्रवार दोपहर को दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई है. मृतक मुकेश गांव हंसावास खुर्द का रहने वाला है. शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार गांव हंसावास खुर्द निवासी करीब 35 वर्षीय मुकेश उर्फ धोलिया अपने गांव के ही साथी संदीप के साथ बाढड़ा के सतनाली रोड पर एक दुकान के बाहर शराब पी रहे था.

उसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में नौबत यहां तक पहुंच गई कि आरोपी संदीप ने दुकान से चाकू उठाकर मुकेश पर वार कर दिया. हमले में चाकू मुकेश की गर्दन पर लगे जिससे वह लहुलूहान होकर वहीं पर गिर गया. पुलिस ने उसे उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया.
हत्या का केस दर्ज, जांच शुरू

पुलिस जांच अधिकारी बीर सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज