लाइव टीवी

सस्ती शराब को महंगे ब्रांड की बोतलों में डाल कर बेचने वाले रैकेट का भंडाफोड़

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 3:27 PM IST
सस्ती शराब को महंगे ब्रांड की बोतलों में डाल कर बेचने वाले रैकेट का भंडाफोड़
महंगी शराब के बोतलों में बेची जा रही थी सस्ती शराब

सीआईए पुलिस (CIA Police) को सूचना (Information) मिली थी कि गांव नीमली में अवैध रूप से सस्ती शराब को महंगी शराब बनाकर बेचने का गौरखधंधा चल रहा है.

  • Share this:
चरखी दादरी. सीआईए पुलिस ने बीती रात जिले के गांव नीमली में छोपमार कार्रवाई करते हुए सस्ती शराब को महंगी शराब (Alcohol) बनाकर बेचने के रैकेट का भंडाफोड़ (Racket Exposed) किया है. टीम ने एक प्लॉट में रखी अवैध शराब की 70 पेटियों सहित महंगी कंपनी मार्का बोतल, ढक्कन, रेपर सहित अन्य सामान बरामद किया है. छापेमार कार्रवाई के दौरान आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गए. सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सीआईए पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव नीमली में अवैध रूप से सस्ती शराब को महंगी शराब बनाकर बेचने का गौरखधंधा चल रहा है. सूचना के आधार पर एएसआई अनिल कुमार की अगुवाई में सीआईए पुलिस टीम ने बीती रात गांव नीमली में छापेमार कार्रवाइ की. टीम ने खाली पड़े एक प्लाट में अवैध शराब सहित महंगी शराब बनाने का सामान पड़ा हुआ था.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि अवैध रूप से सस्ती शराब को महंगी बोतलों में डालकर बेचा जा रहा था. उन्होंने बताया कि ओल्डमोंक व अन्य सस्ती शराब को ब्लाइंडर प्राइड सहित अन्य महंगी शराब की मार्का लगाकर बेचने का गौरखधंधा का पटाक्षेप किया गया है. इस संबंध में सदर थाना पुलिस के माध्यम से विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग, 3 लोग गोली लगने से घायल

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस में वापसी पर तंवर का इनकार, कहा- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर