राफेल मामले पर भाजपाइयों ने फूंका राहुल गांधी का पुतला

प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने कोर्ट परिसर में लगी धारा 144 का उल्लंघन करते हुए एडीसी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 18, 2018, 6:22 PM IST
राफेल मामले पर भाजपाइयों ने फूंका राहुल गांधी का पुतला
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 18, 2018, 6:22 PM IST
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दादरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा और भाजपा नेता सोमबीर सांगवान की अगुवाई में शहर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका.

प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने कोर्ट परिसर में लगी धारा 144 का उल्लंघन करते हुए एडीसी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. हालांकि बाद में एडीसी ने उल्लंघन की जांच करवाने की बात कही है. बीजेपी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं द्वारा शहर में रोष प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस द्वारा माफी मांगने की मांग की गई है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष रामकिशन शर्मा और भाजपा नेता सोमबीर सांगवान ने संयुक्त रूप से कहा कि जब केन्द्र सरकार द्वारा देश की सुरक्षा के हित में राफेल विमान की खरीदी की जा रही थी, तब राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा लगातार बयानबाजी की गई. बीजेपी और केन्द्र सरकार पर आरोप लगाए गए. लेकिन अब सारा सच सबके सामने आ चुका है. राहुल गांधी को अपने बयानों को लेकर भाजपा से माफी मांगनी चाहिए.

गुरुग्राम : कैब में लिफ्ट दे करते थे लूटपाट, पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

40 सेकेंड तक युवक को लोहे की रॉड और डंडों पीटते रहे बदमाश, लोग देखते रहे तमाशा
First published: December 18, 2018, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...