Home /News /haryana /

'चाचा-भतीजे पर टिप्पणियां करने की बजाए मर्यादा में रहकर राजनीति करें अभय चौटाला'

'चाचा-भतीजे पर टिप्पणियां करने की बजाए मर्यादा में रहकर राजनीति करें अभय चौटाला'

चरखी दादरी - बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने अभय चौटाला को दी नसीहत

चरखी दादरी - बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने अभय चौटाला को दी नसीहत

बिजली मंत्री रणजीत चौटाला (Ranjit Chautala) ने इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) को नसीहत देते हुए कहा कि चाचा-भतीजे पर टिप्पणियां करने की बजाए मर्यादा में रहकर राजनीति करें, क्योंकि ओछी राजनीति करने वालों का भविष्य ठीक नहीं होता. अभय बहुत छोटा है, राजनीति में घर की बातों को मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...
चरखी दादरी. हरियाणा की राजनीति (Haryana politics) में चाचा-भतीजों (Uncle-Nephew) के बीच जुबानी हमला लगातार जारी है. बिजली मंत्री रणजीत चौटाला (Ranjit Chautala) ने इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) को नसीहत देते हुए कहा कि चाचा-भतीजे पर टिप्पणियां करने की बजाए मर्यादा में रहकर राजनीति करें, क्योंकि ओछी राजनीति करने वालों का भविष्य ठीक नहीं होता. अभय बहुत छोटा है, राजनीति में घर की बातों को मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए. ऐसी बातों से बचकर स्वच्छ राजनीति की जानी चाहिए.

रणजीत चौटाला ने कहा- स्व. देवीलाल हम सबके के लिए पूज्यनीय हैं

गुरुवार को बिजली मंत्री रणजीत चौटाला दादरी में फौगाट खाप द्वारा आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि स्व. देवीलाल हम सबके लिए पूज्यनीय हैं. उनके आदर्शों को लेकर आगे बढ़ते हुए देवीलाल परिवार से विधानसभा में 5 मेंबर पहुंचे हैं, जो अब तक देश में रिकॉर्ड भी है. मंत्री ने कहा कि स्व. देवीलाल द्वारा बनाई पार्टी ने कभी 87 सीटें जीती है, लेकिन आज तुच्छ राजनीति ने पार्टी को हासिये पर खड़ा कर दिया है. यही कारण है कि आज उस पार्टी
से सिर्फ एक ही विधायक बन पाया है.

पूर्वजों का सम्मान करने की परंपरा से नई पीढ़ी को कुछ सीखने को मिलेगा

बिजली मंत्री ने धार्मिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि फौगाट खाप द्वारा पूर्वजों का सम्मान करने की परंपरा शुरू करने से आने वाली पीढ़ी को कुछ सीखने को मिलेगा. खापों द्वारा होने वाले कार्यक्रमों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. इस दौरान मंत्री ने स्वामी ध्याल धाम के लिए 11 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की. कार्यक्रम में विधायक व पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सहित विभिन्न खापों के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें - गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें - रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

Tags: Charkhi Dadri, Devi lal, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर