लाइव टीवी

रेप केस में बंद हवालाती का कैदियों के साथ झगड़ा, PGI ले जाते समय तोड़ा दम

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 27, 2019, 11:45 AM IST
रेप केस में बंद हवालाती का कैदियों के साथ झगड़ा, PGI ले जाते समय तोड़ा दम
हवालाती की मौत

बताया जा रहा है कि रविवार को जेल में महेश के की साथी कैदियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि महेश को काफी चोटें आई.

  • Share this:
नारनौल की जेल में बलात्कार मामले में बंद एक हवालाती का साथी कैदियों के साथ झगड़ा हो गया. झगड़े में हवालाती को गंभीर चोटें आई तो उसे नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत खराब होने पर हवालाती को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. रोहतक पीजीआई ले जाते समय कैदी ने रास्ते में दम तोड़ दिया. शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है. मामले की सूचना पर डीएसपी व नारनौल पुलिस अस्पताल में पहुंच गई और जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी महेश कुमार नारनौल सदर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था. कुछ रोज पूर्व एक मासूम के साथ बलात्कार मामले में पुलिस द्वारा आरोपित महेश को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया था.

बताया जा रहा है कि रविवार को जेल में महेश के की साथी कैदियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि महेश को काफी चोटें आई. बाद में घायल कैदी को उपचार के लिए नारनौल सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों द्वारा उसे रोहतक पीलीआई रेफर कर दिया गया.

सोमवार सुबह नारनौल पुलिस गंभीर घायल हवालाती महेश को रोहतक पीजीआई ले जा रही थी तो दादरी के समीप ही उसने दम तोड़ दिया. कैदी की मौत होने पर शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया. वहीं सूचना मिलने पर डीएसपी साधू राम सहित नारनौल सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-

12 दिन से गायब बच्चे को परिजनों ने खुद तलाशा तो इस हाल में मिला बच्चा 

वोटों की गिनती के बाद इसलिए ईवीएम को 45 दिन रखा जाता है अंधेरें में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर