विवाहिता ने ससुर और पति पर लगाए अप्राकृतिक यौन शोषण व रेप का आरोप, मामला दर्ज

महिला ने पति औऱ ससुर पर लगाए गंभीर आरोप
महिला ने पति औऱ ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित महिला चंडीगढ़ (Chandigarh) की रहने वाली है. फेसबुक पर उसकी युवक से दोस्ती हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी (Marriage) कर ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के जिला दादरी के थाना बाढड़ा क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विवाहिता द्वारा अपने ससुर व पति पर अप्राकृतिक यौन शोषण व बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाये जाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पति को बताया तो उसके साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया. दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती विवाहिता ने पति, सास आदि पर जबरन शराब (Alcohol) पिलाने सहित कई आरोप लगाए और कुछ वीडियो पुलिस को उपलब्ध करवाई हैं. महिला थाना पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर ससुर, पति, सास पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि चंडीगढ की रहने वाली महिला की करीब एक वर्ष पूर्व जिले के एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा उसे जबरन शराब पिलाकर प्रताड़ित किया जाने लगा. हद तो उस समय हो गई जब ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया. ससुर द्वारा लगातार उसके साथ ज्यादती की तो विवाहिता ने अपने मोबाइल में वीडियो बना ली.

विवाहिता का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके साथ गलत काम किया है और पति व सास उसे जबरन शराब पिलाकर टार्चर करते और किसी अन्य के साथ संबंध बनवाते थे. कपड़े उतारकर वीडियो बनाकर वायरल कर ब्लैकमैल भी करते थे. विवाहिता ने बताया कि ससुर द्वारा की गई हरकत उसने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जब ससुर की हरकत के बारे में उसने पति को बताया तो उसके साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल विवाहिता सिविल अस्पताल में भर्ती है.



महिला पुलिस थाना की जांच अधिकारी सुनीता देवी ने बताया कि चंडीगढ की रहने वाली महिला की फेसबुक द्वारा जिले के एक गांव निवासी युवक से दोस्ती हुई थी. बाद में दोनों ने शादी कर ली थी. अब उसने ससुर, पति व सास पर जबरन शराब पिलाने, बलात्कार व अप्राकृतिक यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज