हरियाणा: रक्षाबंधन पर कोरोना और फ्री यात्रा न होने से रोड़वेज पर पड़ा असर
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: रक्षाबंधन पर कोरोना और फ्री यात्रा न होने से रोड़वेज पर पड़ा असर
हरियाणा सरकार ने इस साल बहनों को नहीं दिया फ्री सफर का तोहफा

हरियाणा सरकार द्वारा महिलाओं को हर साल रक्षाबंधन के त्यौहार पर फ्री यात्रा दी जाती थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते भीड़ न होने देने व सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखकर इस बार फ्री यात्रा न होने के कारण बस स्टैंड पर महिलाओं की भीड़ नहीं होने से सूना दिखाई दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी. रक्षाबंधन पर्व पर सरकार द्वारा महिलाओं को हर साल फ्री यात्रा दी जाती थी, लेकिन इस बार कोरोना महामारी के भीड़ न होने देने के चलते महिलाओं की फ्री यात्रा न होने के कारण बस स्टैंड पर भीड़ नहीं होने से सूना दिखाई दिया. हालांकि रोड़वेज विभाग (Roadways Department) द्वारा कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंस व सभी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी रूटों की बसों इंतजाम किया गया है. लेकिन सरकार के फैसले के अनुसार अबकी बार फ्री यात्रा न होने के कारण भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को लेकर मनाएं जाने वाले रक्षाबंधन के त्यौहार (Festival) पर बस स्टैंड परिसर में नाममात्र ही महिलाएं दिखाई दी.

हरियाणा सरकार ने इस साल बहनों को नहीं दी फ्री बस सेवा

वहीं भाई-बहन के पवित्र प्यार को लेकर मनाएं जा रहे रक्षाबंधन के त्यौहार पर बहनों ने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर लम्बी आयु की कामना की. बता दें कि हरियाणा सरकार द्वारा महिलाओं को हर साल रक्षाबंधन के त्यौहार पर फ्री यात्रा दी जाती थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते भीड़ न होने देने व सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखकर इस बार फ्री यात्रा न होने के कारण बस स्टैंड पर महिलाओं की भीड़ नहीं होने से सूना दिखाई दिया.



रोडवेज अधिकारी ने कही ये बात
वहीं रोडवेज अधिकारी अजीत ने बताया कि रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए विभाग द्वारा चालीस अन्य बसों का इंतजाम किया गया है. जिससे किसी कारण यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो. उन्होने कहा कि इस बार कोरोना व महिलाओं की फ्री यात्रा न होने के सवारियां कम आ रही हैं. जिसके कारण बस स्टैंड सूना दिखाई पड़ा है. इस दौरान कोरोना महामारी के चलते रक्षाबंधन के त्यौहार पर बहनों ने भाई की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर लम्बी आयु की कामना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज