रोडवेज जीएम से मांगी 50 लाख की फिरौती, ना देने पर परिवार सहित उड़ाने की दी धमकी

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा (Haryana) के दादरी रोडवेज के जीएम रविश हुड्डा (Ravish Hudda) को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है. पुलिस को दी शिकायत अनुसार पत्र में 50 लाख की फिरौती मांगी गई है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के दादरी रोडवेज के जीएम रविश हुड्डा (Ravish Hudda) को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है. पुलिस को दी शिकायत अनुसार पत्र में 50 लाख की फिरौती मांगी गई है और न देने पर जीएम और उनके परिवार को दिन-दहाड़े गोलियों से भूनने की धमकी दी गई है. पत्र के अंत में प्रधान बिश्नोई गैंग लिखा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि यह पत्र फिरौती बिश्नोई गैंग की तरफ से मांगी गई है. सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में जीएम रविश हुड्डा ने बताया कि उनके कार्यालय के एक कर्मचारी ने उन्हें एक लिफाफा लाकर दिया था. 15 अप्रैल को छुट्टी होने के कारण कर्मचारी इसे नहीं देख पाया. अब जब उन्होंने इसे चैक किया तो इसमें एक पत्र में मिला.

पत्र में उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। जीएम को यह राशि 25 अप्रैल को मकड़ोली गांव के श्मशान घाट में खड़े गैंग के गुर्गों को देने की बात कही गई है. जीएम की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जीएम रविश हुड्डा ने बताया कि उसे कार्यालय में पत्र मिला है. जिसमें बिश्नोई गैंग के प्रधान द्वारा उससे 50 लाख रुपए का फिरौती मांगी गई है और ना देने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. इस संबंध में पुलिस में शिकायत दे दी है. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

केस दर्ज कार्रवाई शुरू

वहीं एसपी विनोद कुमार ने बताया कि रोडवेज जीएम द्वारा दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए सीसीटीवी कैमरों की जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए जीएम को सुरक्षा प्रदान कर दी गई है और पुलिस टीमों को जांच के लिए लगा दिया गया है. जल्द ही पुलिस को सफलता मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज