ओवरलोडिंग को लेकर RTA और ट्रांसपोर्टर उलझे, अधिकारियों पर लगाया वसूली का आरोप
Charkhi-Dadri News in Hindi

ओवरलोडिंग को लेकर RTA और ट्रांसपोर्टर उलझे, अधिकारियों पर लगाया वसूली का आरोप
ओवरलोडिंग रोकने गई टीम के साथ हुआ दुर्व्यवहार

ओवरलोडिंग गाड़िय़ों को रोका तो ट्रांसपोर्टर कर्मचारियों से उलझ गए और दुर्व्यवहार करने लगे, इसी दौरान मौके पर पहुंची एडीसी के साथ भी ट्रांसपोर्टरों ने दुर्व्यवहार किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. ओवरलोडिंग (Overloading) को लेकर एक बार फिर से आरटीए (RTA) टीम और ट्रांसपोर्टरों (Transporters) के बीच काफी हंगामा हुआ. दादरी की अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए सचिव सुभिता ढाका के नेतृत्व में ओवरलोडिंग को लेकर विशेष अभियान चलाया गया. ओवरलोडिंग गाड़िय़ों को रोका तो ट्रांसपोर्टर कर्मचारियों से उलझ गए और दुर्व्यवहार करने लगे, इसी दौरान मौके पर पहुंची एडीसी के साथ भी ट्रांसपोर्टरों ने दुर्व्यवहार किया. हालांकि ओवरलोडिंग को लेकर एक विडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आरटीए कर्मियों पर वसूली के आरोप लगाए जा रहे हैं. आरटीए सचिव ने इन आरोपों को खारिज करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

दरअसल हुआ यूं कि एडीसी व आरटीए सचिव सुभिता ढाका अपनी टीम के साथ दादरी में ओवरलोडिंग वाहनों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई कर रही थी. उनकी टीम द्वारा एक ओवरलोडिंग वाहन को ओवरब्रिज पर रोककर कार्रवाई करने लगे. इसी दौरान वाहन चालक अपनी गाड़ी को छोडक़र फरार हो गया. कुछ देर बाद ही ट्रांसपोर्टर मौके पर पहुंचे और आरटीए टीम के साथ हाथापाई करने लगे.

सूचना मिलने पर आरटीए सचिव सुभिता ढाका भी मौके पर पहुंची तो ट्रांसपोर्टरों द्वारा उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया गया और वसूली के आरोप लगाए. ट्रांसपोर्टरों द्वारा एक विडियो भी वायरल किया गया जिसमें आरटीए टीम पर वसूली के आरोप लगाए गए हैं. वीडियो में ट्रांसपोर्टर एडीसी व आरटीए के गैनमैनों के पीछे पड़ते हुए हंगामा कर रहे हैं और टीम सदस्यों पर वसूली के आरोप लगा रहे हैं.



ओवरलोडिंग रोकने गई टीम के साथ हुआ दुर्व्यवहार
एडीसी व आरटीए सचिव सुभिता ढाका ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि आरटीए टीम के साथ वे ओवरलोडिंग वाहनों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई कर रही थी. इसी दौरान ट्रांसपोर्टरों द्वारा आरटीए टीम के साथ दुर्व्यवहार किया गया. जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने ओवरलोडिंग के धंधे में लिप्त असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कानूनी करने के लिए एसपी को लिखित में पत्र लिखा है. किसी भी प्रकार से ओवरलोडिंग नहीं चलने दिया जाएगा और नियमानुसार जो भी कार्रवाई होगी, की जाएगी.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज