लाइव टीवी

फिल्म 'पानीपत' के विरोध में सांगवान खाप भी उतरी, कहा- मूवी से हटाए जाएं महाराजा सूरजमल से संबंधित सीन

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 2:14 PM IST
फिल्म 'पानीपत' के विरोध में सांगवान खाप भी उतरी, कहा- मूवी से हटाए जाएं महाराजा सूरजमल से संबंधित सीन
सांगवान खाप ने फिल्म 'पानीपत' पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग की (फाइल फोटो)

चरखी दादरी (Charkhi Dadri ) में फिल्म 'पानीपत' (Film Panipat) का लगातार विरोध किया जा रहा है. फिल्म के विरोध में अब सांगवान खाप भी मैदान में उतर गई है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाण के चरखी दादरी (Charkhi Dadri ) में फिल्म 'पानीपत' (Film Panipat) का लगातार विरोध किया जा रहा है. फिल्म के विरोध में अब सांगवान खाप भी मैदान में उतर गई है. फिल्म में महाराजा सूरजमल (Maharaja Surajmal) से संबंधित सीन को हटाने व फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग करते सांगवान खाप ने अन्य खापों द्वारा होने वाले आंदोलन में शामिल होने की घोषणा की है. साथ ही इस तरह की फिल्मों के निर्माण पर रोक लगाने व सेंसर बोर्ड (Censor board) से फिल्म निर्माता (film producer) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

फिल्मों पर सेंसर बोर्ड को लगानी चाहिए रोक- विधायक सोमबीर सांगवान
सांगवान खाप के प्रधान व पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन दादरी के विधायक सोमबीर सांगवान ने खाप पदाधिकारियों से मीटिंग की. इस फिल्म में महाराज सूरजमल के बारे में दर्शाये चरित्र-चित्रण पर विरोध जताया गया. सोमबीर सांगवान ने कहा कि ऐसी फिल्मों पर सेंसर बोर्ड द्वारा तुरंत प्रभाव से रोक लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि वे खुद भी सीएम से इस बारे में चर्चा कर फिल्म से महाराजा सूरजमल से संबंधित सीन हटाने पर कार्रवाई की मांग करेंगे.

खाप प्रधान पशुधन बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान ने फिल्म पानीपत के विरोध को लेकर की मीटिंग
खाप प्रधान पशुधन बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान ने फिल्म पानीपत के विरोध को लेकर की मीटिंग


फिल्म के विरोध को लेकर हो रहे आंदोलन को सांगवान खाप देगी समर्थन
सांगवान ने कहा कि अन्य खापों द्वारा फिल्म के विरोध में होने वाले आंदोलन को सांगवान खाप समर्थन देगी और उनके हर निर्णय पर साथ रहेगी. उन्होंने कहा कि इस तरह कि फिल्म भविष्य में नहीं बननी चाहिए, जिनमें देश के महान योद्धाओं की छवि को गलत दर्शाया जाता है. उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्मों से समाज का ताना-बाना बिगड़ता है और युवाओं में हमारे देश के इतिहास को लेकर गलत संदेश जा रहा है.
यह भी पढ़ें- फौगाट खाप ने दी चेतावनी- पानीपत फिल्म पर रोक लगाए सरकार वर्ना होगा बड़ा आंदोलन

यह भी पढ़ें- हरियाणा में भी शुरु हुआ फिल्म पानीपत का विरोध, जाटों ने जताया ऐतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर