हरियाणा: मंदिर में सरपंच की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

चरखी दादरी में सरपंच की हत्या

Murder in Charkhi Dadri: सरपंच संदीप कपूरी पहाड़ी मंदिर में गया था. मंदिर में साफ-सफाई के बाद वह विश्राम करने लगा. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक मंदिर में पहुंचे और अचानक गोली चलानी शुरू कर दी.

  • Share this:
चरखी दादरी. पिछले कई वर्षों से दो गुटों में चल रही गैंगवार (Gang War) के चलते जिले के गांव साहूवास सरपंच संदीप कुमार की बाइक सवार लोगों ने गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जाता है कि हत्यारे एक बाइक पर सवार होकर आए थे और हत्या कर फरार हो गए. मृतक संदीप सरपंच का शव गांव कपूरी की पहाड़ी पर स्थित एक मंदिर में मिला है. फिलहाल पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बतां दे कि कई वर्षों से दो पक्षों में गैंगवार चल रही है. इसी कड़ी में गांव साहूवास के सरपंच संदीप की शनिवार को कपूरी पहाड़ी स्थित एक मंदिर में गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर पीएसपी बली सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक संदीप की बोलेरो कैंपर मौके पर मिली जिसमें एक दुनाली व लाइसेंसी रिवाल्वर के अलावा दर्जनों कारतूस बरामद हुए हैं.

संदीप सरपंच के परिवार को पुलिस द्वारा सुरक्षा भी दी गई थी. बावजूद इसके संदीप की दिनदहाड़े गोलियों से छलनी करते हुए हत्या कर दी. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया और छानबीन शुरू की गई. पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

डीएसपी बली सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात युवकों द्वारा सरपंच संदीप की गोली मारकर हत्या की गई है. मौके पर कई कारतूस बरामद भी किए हैं. इस संबंध में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने परिजनों के बयान पर कासनी गैंग के साथियों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है, और आरोपियों को जल्द पकडऩे के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

डीएसपी बली सिंह ने परिजानें के बयान के आधार पर बताया कि प्रदीप कासनी गैंग के साथियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई है. कासनी गैंग के साथियों द्वारा दर्जन भर के करीब गोलियां दागी गई, जिसमें से आधा दर्जन से अधिक गोली सरपंच को लगी हैं. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. परिजनों के बयान पर पुलिस ने प्रदीप कासनी के साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. सीसीटीवी की गहनता से जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.