• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सतेंद्र परमार बने भाजपा के दादरी जिलाध्यक्ष, राजपूत बेल्ट को मजबूत करने की कोशिश

सतेंद्र परमार बने भाजपा के दादरी जिलाध्यक्ष, राजपूत बेल्ट को मजबूत करने की कोशिश

सतेेंद्र परवार बोले जिले का विकास करवाना रहेगी प्राथमिकता

सतेेंद्र परवार बोले जिले का विकास करवाना रहेगी प्राथमिकता

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार (Satyender Parmar) बोले- दादरी जिला पिछड़ा इलाका. जिले का सर्वांगिण विकास करवाना प्राथमिकता (Priority) रहेगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व पंचायत राज के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतेंद्र परमार को पार्टी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. सतेंद्र परमार (Satender Parmar) को जिलाध्यक्ष बनाने पर पार्टी द्वारा जिले में राजपूत बेल्ट (Rajpoot Belt) को मजबूत करने की कोशिश की गई है. परमार ने अपनी नियुक्ति पर जहां पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया वहीं कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई.

मूल रूप से चरखी दादरी के गांव सांजरवास निवासी सतेंद्र परमार कॉलेज समय से ही एबीवीपी संगठन से जुड़े रहे हैं. गांव के पूर्व सरपंच से राजनीति शुरू करने वाले सतेंद्र परमार ने 1996 में भाजपा पार्टी ज्वाइन की. बाद में युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सहित पंचायत राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रहे. फिलहाल पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं.

जिलाध्यक्ष बनाने पर सतेंद्र परमार ने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वे बखूबी निभाएंगे. नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार ने कहा कि दादरी जिला पिछड़ा इलाका है. सीएम मनोहर लाल खट्टर औऱ प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के दिशा-निर्देशानुसार जिले का सर्वांगिण विकास करवाना प्राथमिकता रहेगी. साथ ही संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर टीम तैयार की जाएगी.

भाजपा ने की नए जिला अध्यक्षों की निुयक्ति

बता दें कि हरियाणा बीजेपी (Haryana BJP) ने बुधवार को जिला अध्यक्षों की घोषणा कर दी. भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की नई टीम में 22 जिलाध्यक्षों (District Presidents) में से पुराने 18 को बदल दिया गया है. रोहतक के जिलाध्यक्ष अजय बंसल और फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ही अपनी कुर्सी बचा सके. वहीं, यमुनानगर और रेवाड़ी के जिलाध्यक्ष की मौत हो जाने के बाद उनकी कुर्सी पहले ही खाली हो चुकी थी. ऐसे में 22 में से 20 नए जिलाध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज