दादरी में सीएम फ्लाइंग स्‍क्‍वाड और पुलिस का सर्च अभियान

सीएम फ्लाइंग स्‍क्‍वाड के एएसआई कर्मबीर सिंह के नेतृत्व में खुफिया विभाग व स्थानीय पुलिस ने शहर की होटलों, धर्मशालाओं, गेस्ट हाउसों और झुग्गी बस्तियों में सर्च अभियान चलाया.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 11, 2018, 1:36 PM IST
दादरी में सीएम फ्लाइंग स्‍क्‍वाड और पुलिस का सर्च अभियान
होटल में जांच-पड़ताल करती टीम.
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 11, 2018, 1:36 PM IST
स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर सीएम फ्लाइंग स्‍क्वाड खुफिया विभाग और पुलिस के साथ मिलकर हरियाणा के दादरी शहर में विशेष सर्च अभियान चला रहा है. इसके तहत मकानों में रहने वाले किराएदारों का विवरण दर्ज किया जा रहा है, साथ ही आपराधिक, संदिग्ध व शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है. इस दौरान टीम ने होटलों, धर्मशालाओं व अन्य गेस्ट हाउस संचालकों को पूरा रिकॉर्ड रखने और संदिग्ध या शरारती तत्वों की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करने के निर्देश दिए.

सीएम फ्लाइंग स्‍क्‍वाड के एएसआई कर्मबीर सिंह के नेतृत्व में खुफिया विभाग व दादरी जिला पुलिस ने शहर की होटलों, धर्मशालाओं, गेस्ट हाउसों और झुग्गी बस्तियों में सर्च अभियान चलाया. अलग-अलग टीमों ने सवेरे से ही अभियान चलाकर मकानों में रहने वाले किराएदारों का विवरण दर्ज किया. भारी पुलिस बल को क्षेत्र में देख लोग भी हैरान रह गए, लेकिन जब उन्हें पता चला कि स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा के मद्देनजर सर्च अभियान चलाया जा रहा है, तो उन्होंने राहत की सांस ली.

लोगों ने पुलिस का सहयोग करते हुए किराएदारों व मकानों में रहने वाले लोगों का विवरण दर्ज करवाया. टीम का नेतृत्व कर रहे सीएम फ्लाइंग के सदस्य कर्मबीर सिंह कहना है कि सर्च अभियान जारी रहेगा. पुलिस आपराधिक, संदिग्ध व शरारती लोगों पर पैनी नजर रखे हुए है. सर्च अभियान पूरे शहर व कस्बों में चलाया जाएगा. होटल, ढाबे व धर्मशाला में रहने वालों की पहचान की जाएगी. पुलिस धार्मिक व सार्वजनिक स्थलों के साथ प्रमुख स्थानों और भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में पैनी नजर रखे हुए हैं. पुलिस को किसी तरह की कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए गए हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर