चरखी दादरी में कोराना का दूसरा पॉजिटीव केस, रेड जोन से पत्नी, बच्चों के साथ घर आया था पीड़ित
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी में कोराना का दूसरा पॉजिटीव केस, रेड जोन से पत्नी, बच्चों के साथ घर आया था पीड़ित
लोगों की सेवा में रात-दिन जुटे हैं मेडिकल वर्कर

दो केस आने के बाद जिला प्रशासन ने क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अधिकारियों को क्षेत्र की सक्रिनिंग शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:
चरखी दादरी. कोरोना वायरस (Corona virus) का डंक दादरी क्षेत्र में बढ़ता जा रहा है. शनिवार को जहां कैंटर चालक की रिपोर्ट पॉजिटीव आई थी, वहीं अब दूसरा केस जिले के गांव गोविंदपुरा निवासी व्यक्ति पॉजिटिव मिला है. दादरी जिला में अब कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) दो केस हो गए हैं. दो केस आने के बाद जिला प्रशासन ने क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र की सक्रिनिंग शुरू करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि जिले के गांव गोविंदपुरा निवासी कोरोना पॉजिटीव व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री रेड जोन सूरत से है.

संक्रमित मरीज दो दिन पूर्व ही अपनी पत्नी, बच्चों के साथ दादरी पहुंचा था. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सबका सैंपल लेते हुए जांच के लिए भेज दिया था. रविवार देर रात आई रिपोर्ट में गोविंदपुरा निवासी व्यक्ति कोरोना पॉजिटीव मिला तो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में पहुंचकर एंबूलेंस से कोविड अस्पताल में आइसोलेट करवाया.

जिला उपायुक्त ने कही ये बात



जिला उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि शनिवार को झोझू कलां निवासी कैंटर चालक की रिपोर्ट पॉजिटीव मिली थी. अब दूसरा केस जिले के गांव गोविंदपुरा निवासी व्यक्ति की आई है. यह दो दिन पूर्व ही गुजरात के सूरत से बच्चो सहित घर लौटा था. जिले में कारोना पॉजिटीव दो केस होने के बाद प्रशासन ने संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है. साथ ही क्षेत्र में पूरी सतर्कता बरतते हुए सक्रिनिंग शुरू करवा दी गई है.
ये भी पढ़ें: Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा

पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading