लाइव टीवी

जेल में हुई सात 'दोस्तों' की मुलाकात, बाहर आकर बनाई लूट की योजना, चार गिरफ्तार
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 3, 2020, 8:28 AM IST
जेल में हुई सात 'दोस्तों' की मुलाकात, बाहर आकर बनाई लूट की योजना, चार गिरफ्तार
सात युवकों ने अपहरण कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दादरी की जेल में सात लोगों की मुलाकात हुई और अंदर ही सभी ने मिलकर चकाचौंध जिंदगी जीना तय कर लिया. बाहर निकलते ही सातों ने मिलकर जल्द पैसा कमाने के चक्कर में पिस्तौल के बल पर एक युवक को कार सहित अपहरण (Kidnapping) किया और फिरौती (Ransom demanded) मांगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी की जेल में सात लोगों की मुलाकात हुई और अंदर ही सभी ने मिलकर चकाचौंध जिंदगी जीना तय कर लिया. बाहर निकलते ही सातों ने मिलकर जल्द पैसा कमाने के चक्कर में पिस्तौल के बल पर एक युवक को कार सहित अपहरण (Kidnapping)  किया और फिरौती (Ransom demand) मांगी. फिरौती नहीं मिलने पर कार व नकदी लूटकर (Cash Looted) कार सवार को राजस्थान की सीमा पर फेंक दिया था. इस घटना के चार आरोपियों को दादरी सीआईए पुलिस ने अपहरण और लूट की वारदात को अंजाम देने के चार आरोपितों को कनीना व दादरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. वहीं वारदात में शामिल तीन आरोपित अभी भी फरार हैं. पुलिस द्वारा चारों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है. यह खुलासा डीएसपी शमशेर दहिया ने प्रेस वार्ता कर किया.

स्कॉर्पियो से आए थे सातों अपहरणकर्ता

डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि गत 14 जनवरी की रात को स्कॉर्पियो सवार कुछ युवकों ने पिस्तौल के बल पर महेंद्रगढ़ जिले के गांव गुढ़ा निवासी जोधा सिंह का कार सहित अपहरण कर लिया था और उन्हें राजस्थान सीमा पर ले जाकर उनके परिजनों से फिरौती मांगी. फिरौती नहीं मिलने पर उसकी कार व नकदी छिनकर उन्हें खेत में फेंककर फरार हो गए थे.



चार आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार



सदर थाना पुलिस ने इस संंबंध में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था. सीआईए टीम प्रभारी दिलबाग सिंह ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर कनीना से तीन आरोपियों को काबू किया. वहीं एक अन्य आरोपी को दादरी से गिरफ्तार किया. पकड़े गए चारों आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए हैं. सभी की मुलाकात जेल में हुई थी और जेल से बाहर आने पर कनीना के एक होटल में जल्दी पैसा कमाने के लिए लूट की योजना बनाई.

गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों के खिलाफ गंभीर मामले दर्ज

डीएसपी ने बताया कि काबू अपहर्ताओं में दादरी निवासी दीपेंद्र, रेवाड़ी के गांव मंदोला निवासी अरविंद, महेंद्रगढ़ के गांव सुरानी निवासी सचिन व दादरी के गांव मोड़ी निवासी विनोद शामिल है. वहीं इस मामले में लिप्त तीन आरोपित अभी फरार हैं. तीनों को कोर्ट से तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है. रिमांड के दौरान आरोपियों के फरार साथियों, लूटी गई कार व नकदी सहित हथियारों के बारे में पूछताछ की जाएगी. काबू किए गए चारों आरोपियों में से तीन आरोपियों पर कई थानों में मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

बलराज कुंडू पर बोले दिग्विजय- एक विधायक से नहीं गिरती सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 8:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading