NCR और यूपी से युवतियों को लाकर करवाया जा रहा था देह व्यापार, होटल संचालिका और ड्राइवर गिरफ्तार
Charkhi-Dadri News in Hindi

NCR और यूपी से युवतियों को लाकर करवाया जा रहा था देह व्यापार, होटल संचालिका और ड्राइवर गिरफ्तार
हरियाणा के चरखी दादरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गिरफ्तार होटल संचालिका (Hotel Owner) व ड्राइवर से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि फरीदाबाद (Faridabad) निवासी युवती दादरी में ग्राहकों के लिए युवतियां सप्लाई करती थी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल में चल रहे सैक्स रैकेट मामले के तार फरीदाबाद (Faridabad) से जुड़े हैं. फरीदाबाद सहित एनसीआर व यूपी से युवतियों को दादरी में लाकर देह व्यापार करवाया जा रहा था. मामले में फरार होटल संचालिका (Hotel Owner) व उसके ड्राइवर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया तो मामला उजागर हुआ. दोनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गत 2 जुलाई को महिला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दादरी-रोहतक बाईपास स्थित रिद्धी-सिद्धी होटल पर छापेमार कार्रवाई करते हुए सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने उस समय दो युवतियों, दो युवक व होटल के नौकर को गिरफ्तार किया है, जबकि होटल संचालिका व उसका ड्राइवर फरार हो गया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए निरीक्षक ओमप्रकाश की टीम द्वारा होटल संचालिका दादरी शहर निवासी और उसका ड्राइवर चंपापुरी निवासी विक्की को गिरफ्तार किया.

यूपी और एनसीआर से जुड़े सेक्स रैकेट के तार



पुलिस द्वारा दोनों से पूछताछ की गई तो सेक्स रैकेट के तार एनसीआर, फरीदाबाद और यूपी से जुड़े मिले. फरीदाबाद निवासी एक युवती होटल में युवतियां सप्लाई करने का कार्य करती थी. हालांकि फरीबाद निवासी युवती अभी फरार चल रही है. निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि होटल में पिछले डेढ़ वर्ष से रेह व्यापार का धंधा चल रहा था.
फरार युवती की तलाश में जुटी पुलिस

गिरफ्तार होटल संचालिका व ड्राइवर से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि फरीदाबाद निवासी युवती दादरी में ग्राहकों के लिए युवतियां सप्लाई करती थी. उन्होंने बताया कि फरार युवती की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार होटल संचालिका व उसके ड्राइवर को कोर्ट में पेश किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज