हरियाणा: होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां
होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट

पुलिस को होटल (Hotel) के दो कमरों से दो युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले (Charkhi Dadri) में दिल्ली बाइपास स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया है. महिला थाना पुलिस ने दो युवतियों, दो युवक और होटल के नौकर को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने होटल के नौकर से लड़की उपलब्ध कराने की एवज में ली गई नकदी भी बरामद की है. पकड़ी गई युवतियां यूपी की रहने वाली हैं. महिला थाना पुलिस ने होटल की महिला मैनेजर सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना इंचार्ज ब्रजबाला को गुप्त सूचना मिली कि रोहतक-दिल्ली बाइपास स्थित रिद्धी-सिद्धी होटल में बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम गठित की तथा एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बना कर होटल में भेजा. काउंटर पर बैठे नौकर से 500 रुपये में सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर दी.

आपत्तिजनक हालत में मिली दो युवतियां
पुलिस को होटल के दो कमरों से दो युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने नौकर की जेब से दी गई राशि भी बरामद कर ली. पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियां यूपी की रहने वाली हैं, जबकि होटल से पकड़े गए दोनों युवक दादरी शहर के चंपापुरी निवासी हैं. युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें होटल में देहव्यापार के लिए बुलाया गया था.
होटल संचालिका की तलाश में जुटी पुलिस


डीएसपी राम सिंह बिश्रोई ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की कार्रवाई करते हुए राकेश, अजय, होटल के नौकर सुमित, दोनों युवतियों सहित होटल की महिला मैनेजर के खिलाफ देह व्यापार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो युवतियों सहित पांच को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है. फरार होटल संचालिका की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading