लाइव टीवी

मनु भाकर एक्सीडेंट मामला : रोडवेज ड्राइवर ने मानी गलती, हुआ सस्पेंड
Others News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 16, 2019, 3:57 PM IST
मनु भाकर एक्सीडेंट मामला : रोडवेज ड्राइवर ने मानी गलती, हुआ सस्पेंड
मनु भाकर ने ट्वीट कर कहा कि हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने मुझे जान से मारने की कोशिश की. (फोटो- मनु भाकर के ट्विटर से)

स्टार निशानेबाज मनु भाकर के हरियाणा रोडवेज को लेकर सनसनीखेज शिकायत के बाद आरोपी चालक को सस्पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:
देश की स्टार निशानेबाज मनु भाकर के हरियाणा रोडवेज को लेकर सनसनीखेज शिकायत के बाद आरोपी चालक को सस्पेंड कर दिया गया है. शिकायत के बाद रोडवेज के अधिकारियों ने मनु भाकर व बस चालक को बुलाकर पूछताछ की. इस दौरान बस चालक ने अपनी गलती स्वीकार ली. जिसके बाद कर्मशाला प्रबंधक नवीन शर्मा ने चालक के सस्पेंड करने की पुष्टि की है.

क्या है मामला-

शनिवार को दादरी-दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव के पास मनु भाकर की करेटा गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी. जिसकी शिकायत मनु भास्कर ने परिवहन विभाग के साथ सीएम से किया था. उन्होंने हरियाणा रोडवेज को लेकर सनसनीखेज शिकायत की थी. भाकर ने कहा कि हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने मुझे मारने की कोशिश की.



सीएम, खेल मंत्री व मीडिया संस्थानों को टैग कर किया ट्वीट-



घटना का जिक्र करते हुए मनु भाकर ने शनिवार को ट्वीट किया कि हरियाणा रोडवेज ने मुझे मारने की कोशिश की. रैश ड्राइव कर रहे ड्राइवर ने काफी तेज गति के साथ मेरी गाड़ी को ओवर टेक किया.



अपने ट्वीट में मनु भाकर ने बस की सारी जानकारी दी है और ड्राइवर का नाम भी लिखा है. इसके अलावा उन्होंने बताया है कि ड्राइवर ने कहा कि वह चंडीगढ़ जा रहा है इसलिए इंतजार नहीं कर सकता. इस ट्वीट में मनु ने अपनी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की तस्वीर भी लगाई है. ट्वीट में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और खेल मंत्री अनिल विज समेत कई मीडिया संस्थानों को भी टैग किया है.

कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत चुकी हैं गोल्ड मेडल- 

बता दें कि मनु भाकर शूटिंग वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. पिछले महीने ही उन्होंने ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया. इस साल फरवरी में दिल्ली में हुए आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था. 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में मनु भाकर ने गोल्ड मेडल पर सफलतापूर्वक निशाना लगाया था.

ये भी पढे़ं- असलहे के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, मामला दर्ज

ये भी पढे़ं- 'हेरोइन' और 8 लाख के साथ पकड़ी गई महिला की बात सुनकर दंग रह गई पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading