• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान

लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान

विधायक ने अधिकारियों को दी चेतावनी

विधायक ने अधिकारियों को दी चेतावनी

विधायक (MLA) ने अधिकारियों (Officers) को चेताते हुए कहा कि वे अपने कार्य से बाज आएं और ईमानदारी से कार्य करें. अन्यथा अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड चेयरमैन और विधायक सोमबीर सांगवान (Sombir Sangwan) ने अधिकारियों को चेताया कि वे अपना कार्य ईमानदारी (Honesty) से करें और उनके पास आने वाले नागरिकों की समस्याओं का समाधान समय रहते पूरा करवाएं. अन्यथा ऐसे अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने किसानों व व्यापारियों के समक्ष आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

विधायक सोमबीर सांगवान चरखी दादरी की नई अनाजमंडी में किसान व व्यापारियों की समस्याएं सुने रहे थे. इस दौरान विधायक का व्यापारियों द्वारा समारोह आयोजित कर सम्मानित किया. सोमबीर सांगवान के समक्ष किसानों ने अपना दुखड़ा रोया कि मंडी अधिकारियों व व्यापारियों की मिलीभगत के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पैसे लेकर टोकन जारी किए और फसल खरीद में काफी गड़बड़ी की गई.

अधिकारियों के चेताया

जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे अपने कार्य से बाज आएं और इमानदारी से कार्य करें. अन्यथा अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं. चेयरमैन ने कहा कि हरियाणा में आवारा पशुओं से लगातार दुघर्टनाएं हो रही हैं. आवारा पशुओं के समाधान के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. सडक़ों पर घूम रहे आवारा पशुओं को नंदीशालाओं में रखा जाएगा. इसके लिए व्यवस्थित ढंग से नंदीशालाओं को शुरू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज