लाइव टीवी

लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 12:25 PM IST
लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान
विधायक ने अधिकारियों को दी चेतावनी

विधायक (MLA) ने अधिकारियों (Officers) को चेताते हुए कहा कि वे अपने कार्य से बाज आएं और ईमानदारी से कार्य करें. अन्यथा अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड चेयरमैन और विधायक सोमबीर सांगवान (Sombir Sangwan) ने अधिकारियों को चेताया कि वे अपना कार्य ईमानदारी (Honesty) से करें और उनके पास आने वाले नागरिकों की समस्याओं का समाधान समय रहते पूरा करवाएं. अन्यथा ऐसे अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने किसानों व व्यापारियों के समक्ष आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

विधायक सोमबीर सांगवान चरखी दादरी की नई अनाजमंडी में किसान व व्यापारियों की समस्याएं सुने रहे थे. इस दौरान विधायक का व्यापारियों द्वारा समारोह आयोजित कर सम्मानित किया. सोमबीर सांगवान के समक्ष किसानों ने अपना दुखड़ा रोया कि मंडी अधिकारियों व व्यापारियों की मिलीभगत के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पैसे लेकर टोकन जारी किए और फसल खरीद में काफी गड़बड़ी की गई.

अधिकारियों के चेताया

जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे अपने कार्य से बाज आएं और इमानदारी से कार्य करें. अन्यथा अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं. चेयरमैन ने कहा कि हरियाणा में आवारा पशुओं से लगातार दुघर्टनाएं हो रही हैं. आवारा पशुओं के समाधान के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. सडक़ों पर घूम रहे आवारा पशुओं को नंदीशालाओं में रखा जाएगा. इसके लिए व्यवस्थित ढंग से नंदीशालाओं को शुरू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...