चरखी दादरी: बेटे ने कुल्हाड़ी से किया मां पर हमला, मौके पर ही मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: बेटे ने कुल्हाड़ी से किया मां पर हमला, मौके पर ही मौत
चरखी दादरी जिले के गांव भांडवा में कलयुगी बेटे ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

गंभीर रूप से घायल महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. आरोपी के मामा की शिकायत पर हत्‍या का मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. महिला दिवस (Women Day) के मौके पर एक बेटे द्वारा मां की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि शख्‍स ने मां पर कुल्हाड़ी से कई वार किए और उनकी हत्या कर फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. शव को दादरी के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में लाया गया है. पुलिस द्वारा मृतका के भाई की शिकायत पर सुनील के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्‍या) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, चरखी दादरी जिले के गांव भांडवा में महिला दिवस पर कलयुगी बेटे ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. मृतका के भाई सोमबीर ने बताया कि सुमन (50) की शादी दुबलधन निवासी समरसेन से हुई थी. करीब डेढ़ साल पहले समरसेन दुबलधन छोड़कर अपनी ससुराल गांव भांडवा में आ गया था. उसने यहां पर भी जमीन खरीद ली थी. सोमबीर ने बताया कि शनिवार रात करीब सवा नौ बजे उसका बड़ा भांजा सुनील अपनी मां सुमन की हत्या करके वहां से फरार हो गया. सुमन उन्हें चूल्हे के पास मृत अवस्था में मिली. उसके मुंह और गर्दन पर गहरे जख्म मिले हैं.

हत्या का केस दर्ज कर लिया है
बाढड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है. जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा. उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होगा.
(रिपोर्ट- प्रदीप साहू)



ये भी पढ़ें- 

होली से पहले रेल यात्रियों को बड़ा झटका, कैंसिल की गई 358 ट्रेनें

माफिया मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: सीबीआई ने दर्ज की FIR, बागपत जेल पहुंच सकती है टीम


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज