लाइव टीवी

तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को मारी टक्‍कर, एक की मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 26, 2018, 7:09 PM IST
तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को मारी टक्‍कर, एक की मौत
हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया.

गांव मिसरी निवासी 55 वर्षीय दर्शना देवी व 39 वर्षीय लक्ष्मी देवी गांव के समीप खेतों में जाने के लिए सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान तेज गति से आ रही बोलेरो कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
चरखी दादरी जिले में दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर शनिवार को तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रही दो महिलाओं को जोरदार टक्‍कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को चिंताजनक हालत में रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है. बौंद थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गांव मिसरी निवासी 55 वर्षीय दर्शना देवी व 39 वर्षीय लक्ष्मी देवी गांव के समीप खेतों में जाने के लिए सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान तेज गति से आ रही बोलेरो कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वे उछलकर दूर जा गिरी तथा गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों व ग्रामीणों ने घायल दोनों महिलाओं को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने दर्शना देवी को मृत घोषित कर दिया, वहीं लक्ष्मी की चिंताजनक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया गया.

घटना के बाद चालक कार को वहीं छोड़कर फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही बौंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू कर दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2018, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading