लाइव टीवी

जीत मानकर विकास का खाका तैयार करने में जुटे भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 22, 2019, 10:40 AM IST
जीत मानकर विकास का खाका तैयार करने में जुटे भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह
सांसद धर्मबीर सिंह

छठे चरण के लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने बाढड़ा के किसान भवन में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और उनसे आगामी समय में करवाये जाने वाले विकास कार्यों बारे फीड बैक लिया.

  • Share this:
भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सांसद धर्मबीर सिंह ने अपनी जीत मानकर चल रहे हैं. विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए आगामी पांच वर्षों के दौरान विकास करवाने का खाका भी तैयार कर रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं से फीड बैक लेकर समस्याओं की सूची तैयार की जा रही है, ताकि सांसद बनते ही उन पर कार्य शुरू करवाया जा सके.

छठे चरण के लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने बाढड़ा के किसान भवन में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और उनसे आगामी समय में करवाये जाने वाले विकास कार्यों बारे फीड बैक लिया. बैठक में धर्मबीर ने मतदाताओं और पक्ष विपक्ष को शांतिपूर्ण मतदान के लिए बधाई दी.

धर्मबीर सिंह ने कहा कि पहली बार प्रदेश में ऐसे चुनाव हुए हैं जिसमे समाज को जुडऩे की बात पक्ष और विपक्ष की रही है. कहीं पर भी ऐसी कटु बात चुनाव में नहीं आई जिससे माहौल खराब हुआ हो. निवर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि आज हमनें कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनको सतर्क और सजग किया है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया है हम उनको कितनी बेहतर सेवा दे सकते हैं.

धर्मबीर सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम कार्यकर्ताओं को गुरूमंत्र देने वाले कौन है, ये ही हमें देने लगे. चुनाव ही कार्यकर्ताओ ने लड़ा है और मोदी के नाम पर ही लड़ा है. पांच साल गए उसका परिणाम जनता ने दिया है. आने वाले पांच में लोगों की सभी समस्याओं को प्राथमिकता से लेकर उन्हें हल करने का काम किया जाएगा, जिसमे कार्यकर्ताओं की भी अहम भूमिका जरूरी है.

धर्मबीर ने कहा कि लोकसभा में 10 की 10 सीट आती है तो विधानसभा में भी रिकार्ड तोड़ हमारी जीत होगी. उन्होंने विधानसभा चुनाव करवाने को लेकर कहा कि ये काम सरकार और चुनाव आयोग का काम है हमारा चुनाव तो हो चुका. इस मौके पर बाढड़़ा विधायक सुखविंद्र मांढी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें-

NEWS18-IPSOS एग्जिट पोल: हिसार में चौटाला, बिश्नोई के हाथ निराशा, बृजेंद्र सिंह मार रहे बाजीहरियाणा के शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी का डीनए ही खराब

लड़की की ना सुनकर पहले क्रिकेट बैट से किया हमला, फिर चाकू से किए 50 वार

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर