वाटर टैंक में डूबने से छात्र की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

रात को छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसके दोस्तों में घटना की जानकारी दी.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 1, 2019, 3:20 PM IST
वाटर टैंक में डूबने से छात्र की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने
वाटर टैंक में डूबने से छात्र की मौत
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 1, 2019, 3:20 PM IST
चरखी दादरी के गांव लाडावास में स्कूल की छुट्टी होने के बाद शुक्रवार को वाटर टैंक में नहाने के लिए गया 13 वर्षीय छात्र की डूबने से मौत हो गई. रात को छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसके दोस्तों में घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस लाडावास वाटर टैंक पर पहुंचे और वाटर टैंक से पानी को निकालकर शव को बाहर निकलवाया गया. पुलिस ने मामले में परिजनों के बयान पर शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

मां के साथ मामा के घर में रहता था अंकित



13 वर्षीय अंकित अपने मां के साथ मामा के घर लाडावास में ही रहता था. मृतक के माता-पिता की आपस में कहासुनी चल रही थी तो वह अपनी मां के साथ मामा के घर पर ही रहता था और वहीं पर पढ़ाई करता था. वह गांव के ही सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ता था. शुक्रवार को स्कूल छुट्टी हुई थी तो वह घर आया और साथ पढऩे वाले अपने दो दोस्तों के साथ गांव के किसान रघुवीर नम्बरदार के खेत में बने वाटर टैंक में नहाने के लिए चला गया.

अंकित को नहीं आता था तैरना

जैसे ही अंकित नहाने के लिए वाटर टैंक में उतरा तो उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया. पानी गहरा था और अंकित को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते वह पानी में डूब गया. उसके साथ गए उसके दोनों दोस्त डर गये और चुपचाप घर चले गये. जैसे ही शाम हुई तो परिजनों ने अंकित की तलाश शुरू की. तलाश करने पर उसके दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर बाढड़़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. मृतक किशोर के मामा सज्जन ने बताया कि अंकित अपने दो साथियों के साथ नहाने गया था. नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई.

रात को टैंक से निकलवाया गया पानी

वाटर टैंक में पानी ज्यादा होने के चलते पहले रात को इंजन और बिजली मोटर से पानी को टैंक से निकाला गया. टैंक में पानी कम हुआ तो ग्रामीणों की मदद से छात्र के शव को बाहर निकवाया गया. सूचना मिलने पर किशोर पहाड़ी निवासी धर्मपाल परिजनों के साथ डालावास पहुंचे और मामले की जानकारी ली. जांच अधिकारी एसआई सोमबीर सिंह ने बताया कि शव को वाटर टैंक से बाहर निकलवा लिया गया है. मामले में परिजनों के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

चरखी दादरी: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

मोदी सरकार में हरियाणा के तीन सांसदों को मिली ये जिम्मेदारी, मंत्रालय बंटे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...