खट्टर सरकार बनी खटारा, कोरोना की आड़ में जनता से किया धोखा: सुशील गुप्ता
Charkhi-Dadri News in Hindi

खट्टर सरकार बनी खटारा, कोरोना की आड़ में जनता से किया धोखा: सुशील गुप्ता
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सुशील गुप्ता

कोरोना काल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को हरियाणा (Haryana) की चिंता.

  • Share this:
चरखी दादरी. राज्यसभा सांसद व आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश सह प्रभारी सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) ने प्रदेश व केंद्र सरकार पर कोरोना की आड़ में जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया. प्रदेश की सरकार (State Government) को खटारा सरकार बताते हुए कहा कि सरकार के मंत्री से लेकर संतरी तक घोटालों में लिप्त हैं. जहां किसानों, व्यापारियों को लूटने का कार्य किया वहीं इनको बेघर करने की तैयारी की जा रही है.

सांसद सुशील गुप्ता सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय में कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. सांसद ने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को हरियाणा की चिंता है. क्योंकि हरियाणा सरकार जनता की भलाई करने की बजाए अपना स्वार्थ साध रही है. ऐसे में कारोना काल के दौरान हरियाणा में हजारों आक्सीजन जांच केन्द्र खोलें जाएंगे. आम आदमी पार्टी द्वारा इन केंद्रों पर जांच के लिए ऑक्सीमीटर भेजे जा रहे हैं.

मंत्री विधायक प्राइवेट अस्पतालों में करवा रहे इलाज



प्रेस वार्ता से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं है. सरकार के सीएम, मंत्री और विधायक ही कोरोना पॉजिटीव आने पर प्राइवेट अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं. जबकि सरकारी अस्पतालों में कोई विशेष सुविधाएं नहीं हैं. अगर ऐसा ही रहा तो यह सरकार इस प्रदेश को बर्बाद कर देगी.
आने वाले समय में हरियाणा में बनेगी आप की सरकार

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में आप की सरकार बनेगी और दिल्ली मॉडल पर विकास करवाया जाएगा. कार्यक्रम में दूसरी पार्टियों के दर्जनभर कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की घोषणा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज