चप्पल और झाड़ू मिलकर करेंगी हरियाणा में भ्रष्टाचार समाप्त : स्वाति यादव

स्वाति ने कहा कि अब चप्पलें व झाड़ू मिलकर हरियाणा में भ्रष्टाचार को समाप्त करेंगे. लोगों के आशीर्वाद से जीत दर्ज करके देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस पिछड़े क्षेत्र का विदेशी तर्ज पर विकास करवाएंगे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 1, 2019, 1:09 PM IST
चप्पल और झाड़ू मिलकर करेंगी हरियाणा में भ्रष्टाचार समाप्त : स्वाति यादव
स्वाति यादव
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 1, 2019, 1:09 PM IST
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जजपा-आप गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंची. इस दौरान स्वाति यादव ने विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने यहां से वोट लेकर संसद तक पहुंचे, क्या कभी इस पिछले इलाके का विकास करवाया?

उन्होंने कहा कि अब चप्पलें व झाड़ू मिलकर हरियाणा में भ्रष्टाचार को समाप्त करेंगे. लोगों के आशीर्वाद से जीत दर्ज करके देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस पिछड़े क्षेत्र का विदेशी तर्ज पर विकास करवाएंगे.

स्वाति ने कहा कि विदेशी राजनीति की तरह खुला डिबेट करने का निमंत्रण दिया तो कोई आगे नहीं आया. अब ऐसे लोगों के दिन लद चुके हैं और युवाओं को देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाने के लिए लोग तैयार बैठे हैं. स्वाति ने कहा कि स्वच्छ राजनीति में आने वालों की विपक्ष के लोग बुराइयां करते रहेंगे. विदेश छोडक़र यहां भ्रष्टाचार समाप्त करने व विकास करवाने की दिशा में कार्य करने आई हूं.

अजय चौटाला द्वारा  श्रुति को लेकर दिए बयान पर स्वाति ने कहा कि समाज में आगे बढऩे के लिए ऐसी बातों को छोड़ देना चाहिए. राजनीति में आगे बढऩे के लिए इस प्रकार की बातों पर ज्यादा ध्यान न देते हुए क्षेत्र के विकास व उत्थान की दिशा में कुछ करने की सोचकर आगे बढ़ें.

स्वाति यादव ने कहा कि जिस तरह से ग्रामीण दौरों के दौरान उनको साथ व सम्मान मिल रहा है, वह दिन दूर नहीं जब इस क्षेत्र के आशीर्वाद से संसद की सिढिय़ों पर चढक़र क्षेत्र का विकास करवाने में कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी.

ये भी पढ़ें-

कलयुगी बेटे की करतूत, बुजुर्ग पिता को घर से निकाला
Loading...

डेरा सच्चा सौदा के 71वें स्थापना दिवस पर पहुंचे अशोक तंवर, सत्संग भी सुना

जाट नेता य़शपाल मलिक की गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, घायल

हरियाणा के चुनावी रण में कांग्रेस उतारेगी 40 स्टार प्रचारक, सोनिया, राहुल और प्रियंका भरेंगे हुंकार
First published: May 1, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...